''Always with you'': इंस्टाग्राम पर तारा सुतारिया ने किया करीना के भाई संग अपने प्यार का इजहार

12/17/2019 11:34:53 AM

मुंबई: एक्ट्रेस तारा सुतारिया फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। तारा करीना कपूर के कजिन भाई आदर जैन को डेट कर रही हैं। आदर करीना और रणबीर कपूर की बुआ रीमा जैन के बेटे हैं। आए दिन इस कपल को एक-साथ कई इवेंट में स्पाॅट किया जाता है।

बीते दिनों ही तारा  आदर के बड़े भाई अरमान जैन की रोका सेरिमनी में भी देखी गई। वहीं अब तारा और आदर ने अपने रिश्ते को इंस्टा पर ऑफिशयल कर दिया है।

दरअसल, आदर ने हाल में मुंबई में हुई आइरिश बैंड यूटू की परफॉर्मेंस का एक वूडियो शेयर किया है और उसमें तारा को टैग करते हुए लिखा-'जब मैं तुम्हारे साथ होता हूं तारा सुतारिया।' इसके बाद तारा ने भी इस वीडियो रीशेयर करते हिए लिखा-'हमेशा तुम्हारे साथ।'

बता दें कि इससे पहले एक बार  तारा ने मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में आदर के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में कहा था- 'हम एक दूसरे की कंपनी को काफी पसंद करते हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो तारा हाल ही में  सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'मरजावां' में नजर आईं थीं। तारा जल्द ही फिल्म 'तड़प' में दिखेंगी। यह साउथ की सुपरहिट फिल्म 'RX100'का हिंदी रीमेक है। फिल्म में तारा के अपोजिट सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी हैं, जो इस फिल्म के जरिए डेब्यू करेंगे। 

Smita Sharma