साड़ी में सुतारिया का हाॅट लुक, लेटेस्ट तस्वीरें देख थम जाएंगी निगाहें

11/16/2019 9:30:06 AM

मुंबई: एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने अपनी पहली ही फिल्म से लोगों का दिल जीत लिया। एक्टिंग के साथ-साथ तारा की फैशन सेंस का भी कोई जवाब नहीं हैं। तारा को अगर इंडस्ट्री की हाॅट एक्ट्रेस कहा जाए तो इसमें कुछ गलत नहीं हैं।

बीते दिनों तारा अपनी फिल्म 'मरजावां' के प्रमोशन में बिजी थीं।  प्रमोशन के दौरानतारा ने बैक-टू-बैक स्टाइलिश लुक्स के लोगों का दिल जीता। तारा  को 'ड्रेस अप' गेम खेलना पसंद वह अपने डिफ्रेंट स्टाइल से फैंस का ध्यान खींच ही लेती हैं।

साड़ी, गाउन से लेकर सूट तक हर आउटफिट में तारा दिखी। हाल ही में तारा की कुछ और तस्वीरें भी सामने आईं हैं। तस्वीरों में तारा साड़ी में बेहद बोल्ड दिख रही हैं।

पीच कलर की इस साड़ी में तारा एक दम बिंदास दिख रही है। पीच कलर की साड़ी के साथ डीप नेक स्लीवलेस ब्लाउज में तारा हाॅट लग रही हैं।

मेकअप की बात करें तो उन्होंने मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक से लुक को कंप्लीट किया है। इसके साथ ही उन्होंने स्लीवर कलर के झुमके पहने हैं।

हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है। इस लुक को देखकर हर कई दीवाना हो जा रहा है। यह तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो तारा की फिल्म 'मरजावां' हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल प्रीत सिंह, रितेश देशमुख समेत कई स्टार्स हैं। इसके अलावा तारा सुनील शेट्टी के बेटे के साथ फिल्म 'तड़प' में दिखेंगी। 

 

Smita Sharma