ये है 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की स्टार कास्ट, पोस्टर में दिखा कूल अंदाज

4/11/2018 3:42:15 PM

मुंबई: धर्मा प्रोडक्शन की अपकमिंग फिल्म ‘स्टूडेंट आॅफ द ईयर 2’ के अब तक कई पोस्टर्स रिलीज किए जा चुके हैं, लेकिन इन सारे पोस्टर्स में अकेले टाइगर श्रॉफ ही नजर आ रहे थे। हाल ही में अब फिल्म की एक्ट्रैस की भी लुक सामने आ गया है। जी हां, मेकर्स ने फिल्म की एक्ट्रैस तारा का पोस्टर जारी कर दिया है। वैसे फिल्म में दो हीरोइन हैं, लेकिन पहला पोस्टर तारा सुतारिया का ही रिलीज किया गया है। 

PunjabKesari

बुधवार को ही मेकर्स ने पहले टाइगर श्रॉफ का नया पोस्टर रिलीज किया था। टाइगर इस पोस्टर में कूल लुक में नजर आ रहे थे। वहीं तारा के लुक के बारे में बात करें तो उनका लुक भी काफी कूल और हॉट दिख रहा है। पोस्टर में तारा ने क्रॉप टॉप, डेनिम की जैकेट और शॉर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

करण जौहर और उनके प्रॉडक्शन की ओर से इस फिल्म के तीनों स्टार का पोस्टर सोशल साइट पर शेयर किया है। टाइगर श्रॉफ का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा गया है कि इन्हें सेंट टेरेसा के साल 2018 का पहला एडमिशन मिला है।

PunjabKesari

बता दें कि ये फिल्म 2012 में रिलीज हुई धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘स्टूडेंट आॅफ द ईयर’ फ्रेंचाइजी का ही दूसरा पार्ट है। इस फिल्म से तब आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने डेब्यू किया था। वहीं ‘स्टूडेंट आॅफ द ईयर 2’ में टाइगर श्रॉफ, तारा और अनन्या नजर आ रहे हैं। ‘स्टूडेंट आॅफ द ईयर 2’ को धर्मा प्रोडकशन के बैनर तले पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News