करीना के भाई की रोका सेरेमनी में स्टार्स का जमावड़ा, पीच लहंगे में खूबसूरत दिखी कपूर फैमिली की होने वाली बहू

12/15/2019 10:19:53 AM

मुंबई: कपूर फैमिली में एक बार फिर शहनाई बजने वाली हैं। एक्ट्रेस करीना कपूर के कजिन और एक्टर अरमान जैन जल्द ही लाॅन्ग टाइन गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा के साथ शादी रचाने वाले हैं।

बीती रात अरमान की रोका सेरेमनी का आयोजन किया गया जिसमें कपूर खानदान के सदस्यों के अलावा कई स्टार्स पहुंचे।

 

इस दौरान लव बर्थड यानि अरमान और अनीसा बेहद ही खूबसूरत दिखे। अनीस के लुक की बात करें तो वह पीच कलर के लहंगे में दिखीं। मिनिमल मेकअप ओपन हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है।

वहीं अरमान कुर्ते पजामे में जच रहे थे। रोका सेरेमनी में अरमान ने भाई आदर के साथ भंगड़ा करते हुए एंट्री ली। 

सेरेमनी में सभी की निगाहें करीना और सैफ पर टिकी रहीं। करीना-सैफ एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले पोज भी दिए। करीना इस दौरान रेड कलर केर सूट में दिखीं जबकि सैफ ने व्हाइट का शॉर्ट कुर्ता और पजामा कैरी किया। 

करिश्मा इस रोका सेरेमनी में मां बबीता कपूर और दोनों बच्चे के साथ पहुंची। थे। करिश्मा ने व्हाइट एंड गोल्ड कलर की ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। वहीं बबीता कपूर ने नियोन कलर का सलवार सूट में नजर आईं। 


एक्ट्रेस तारा सुतारिया इस दौरान व्हाइट एंडगोल्डन कलर की साड़ी में गजब दिखीं। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। बता दें कि तारा इन दिनों अरमान के भाई आदर जैन को डेट कर रही हैं। 

ऋषि कपूर पत्नी नीतू कपूर के साथ रोका सेरेमनी में पहुंचे। नीतू कपूर डार्क ग्रीन रंग का सलवार सूट पहना था, वहीं ऋषि कपूर ने बैंगनी रंग की शर्ट के साथ मैचिंग कोट पहना।


कियारा आडवाणी सेरमनी में पिंक कलर की सा़डी में खूबसूरत दिखीं। 

बता दें कि अरमान जैन ने इसी साल जुलाई गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा के साथ सगाई की थी। उस वक्त करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर सगाई की तस्वीरें शेयर की थीं। बता दें कि अरमान जैन, राज कपूर की बेटी रीमा जैन के बेटे हैं। रीमा की शादी दिल्ली के बिजनेसमैन मनोज जैन से हुई है।

Smita Sharma