शामत - तारा सुतारिया की आगामी फिल्म ''एक विलेन रिटर्न्स'' में एक खूबसूरत शुरुआत

7/15/2022 6:15:15 PM

नई दिल्ली। निर्देशक मोहित सूरी की फिल्मों को हमेशा गलियां और तुम ही हो जैसे चार्ट-टॉपिंग गानों के लिए जाना जाता है। यहां तक कि उनकी नई फिल्म एक विलेन रिटर्न में भी प्रशंसकों के लिए उत्साह बरकरार है, क्योंकि अभिनेत्री तारा सुतारिया अंकित तिवारी के साथ सोलफूल सॉन्ग 'शामत' में गायन की शुरुआत कर रही हैं। गाने के बोल प्रिंस दुबे ने लिखे हैं।

 

तारा ने भारत और विदेशों में शाही ओपेरा हाउस और मुंबई में एनसीपीए में अन्य प्रतिष्ठित स्थानों के बीच संगीत कार्यक्रम किए हैं। अब, आखिरकार अपनी आने वाली स्टार-स्टड फिल्म, एक विलेन रिटर्न्स में अपनी फिल्म गायन की शुरुआत कर रही है। उनके प्रशंसक को निश्चित रूप से एक ट्रीट मिलने वाली हैं, क्योंकि यह गाना 16 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है। इसके बारे में बात करते हुए, तारा ने कहा, "यह मेरे जीवन का एक ऐसा अद्भुत क्षण है और एक अतुलनीय एहसास है क्योंकि शामत पहला हिंदी गाना है जिसे मैंने रिकॉर्ड किया है और इस फिल्म में मेरा रिलीज होने वाला पहला ट्रैक भी है। बहुत सारी भावनाएं और यादें इससे जुड़ी हैं। फिल्म में मेरे किरदार ने मुझे इसका हिस्सा बनने के लिए उत्साहित किया लेकिन संगीत निश्चित रूप से एक प्रेरक शक्ति रहा है। मैं अंकित तिवारी के साथ काम करके भी बहुत खुश हूं और दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए बहुत उत्सुक हूं।”

 

अंकित तिवारी ने कहा, “शामत मेरे दिल के बहुत करीब है और मुझे खुशी है कि लोगों को अब इसे सुनने को मिलेगा। इस पर तारा के साथ काम करना बहुत अच्छा था और उन्होंने इस गाने को उम्दा बनाने के लिए अपनी कला को पूरा करने के लिए अपनी पूरी कोशिश की। यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि दर्शक इस पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।”जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया सहित शक्तिशाली कलाकारों से सजी फ़िल्म एक विलेन रिटर्न्स 29 जुलाई 2022 को दुनिया भर में रिलीज़ होगी। यह फिल्म मोहित सूरी द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ और बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News