सड़क पर भूखे कुत्तों को देख टूटा तारा सुतारिया का दिल, अपने हाथों से खिलाया खाना, बोलीं- कोई जानवर भूखा प्यासा दिखे तो मदद..

11/4/2022 12:31:20 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस तारा सुतारिया इंडस्ट्री की एक बेस्ट एक्ट्रेस तो हैं हीं, इसके साथ ही वह बहुत ही दयालु भी हैं। वह सरल स्वभाव के लोगों के साथ ही बेजुबानों के साथ भी बहुत दया भाव रखती हैं। हाल ही में बेजुबानों के प्रति एक्ट्रेस का बेइंतहां प्यार देखने को मिला। कुत्तों को प्यार से ट्रीट करते हुए तारा ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की हैं और खास नोट भी लिखा है। एक्ट्रेस के इस पोस्ट को लोग खूब लाइक कर रहे हैं।

 

दरअसल, तारा सुतारिया अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए राजस्थान के जैसलमेर पहुंची हुई हैं, जहां काफी समय से भूखे कुत्तों को देख एक्ट्रेस का दिल टूट गया। इस पर उन्होंने बेजुबानों को प्यार से ट्रीट किया। 


शूट के दौरान तारा सुतारिया ने आवारा कुत्तों को अपने खाना खिलाया और उनके साथ कुछ समय बिताया। तस्वीरें शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'मुझे एक छोटा पप और उसकी मां मिली, जिन्होंने काफी समय से कुछ खाया नहीं था.. यह हार्ट ​ब्रेकिंग है। हमने उन्हें खाना खिलाया और बहुत सारा प्यार दिया।' 


इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लोगों से अपील की, 'यदि आपको भी इस तरह से सड़क पर कोई जानवर भूखा प्यासा दिखता है तो उसकी मदद जरूर करिए। इन्हें भी लव और केयर की आवश्यकता है। मुझे इनसे बदले में काफी प्यार मिला।' तारा सुतारिया के इस अंदाज पर लोग खूब प्यार लुटा रहा है।


काम की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'अपूर्वा' में नजर आएंगी, जिसकी इस वक्त वह जैसलमेर में शूटिंग कर रही हैं।


 

Content Writer

suman prajapati