ट्यूब टॉप में करीना के भाई संग तारा ने की शॉपिंग, रयूमर्ड कपल नें मीडिया को देखते ही चुराईं नजरें

9/1/2019 11:54:38 AM

मुंबई: एक्ट्रेस तारा सुतारिया इन दिनों अपने रयूमर्ड बॉयफ्रेंड को लेकर काफी चर्चा में हैं। ये बॉयफ्रेंड कोई और नही बल्कि करीना कपूर के कजिन भाई आदर जैन हैं। दरअसल, आदर करीना और रणबीर कपूर की बुआ रीमा जैन के बेटे हैं।

रिपोर्ट में मुताबिक तारा औऱ आदर इन दिनों क्लोज आ रहे हैं और एक दूसरे साथ काफी वक्त भी बिता रहे हैं। हाल ही में एक बार फिर तारा और आदर साथ दिखाई दिए हैं। दोनों को कपड़ों के स्टोर के बाहर देखा गया है।

लुक की बात करें तो इस दौरान तारा व्हाइट ट्यूब टॉप के साथ प्लाजो में बेहद हॉट लग ही हैं। इसके साथ मिनिमल मेकअप और खुले बार उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

वहीं, इस मौके पर आदर तारा के साथ मैचिंग किए हुए व्हाइट कुर्ते-पजामे में काफी हैंडसम दिख रहे हैं। स्टोर के बाहर आदर और तारा दोनों ही एक-दूसरे कुछ दूरी बनाकर चलते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन उनके चेहरे के एक्सप्रेशंस से उनकी झिझक साफतौर पर देखी जा सकती है। 

बता दें कि पिछले दिनों तारा का नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जुड़ रहा था। सिद्धार्थ से पहले तारा अक्षय मेहरा को डेट किया करती थीं। लेकिन बॉलीवुड में आने के बाद तारा ने अक्षय से ब्रेकअप कर लिया।

अब वो आदर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि, अभी तक दोनों ने अपने रिशते को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। अब ऐसे में दोनों के बीच दोस्ती है या फिर इससे कुछ और ये तो वही दोनों बता सकते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आदर जैन ने साल 2017 में म्यूजिकल ड्रामा फिल्म 'कैदी बैंड' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। लेकिन ये फिल्म नहीं चली थी। वहीं, तारा ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू किया है।

फिल्म में वो टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे के साथ नजर आईं थीं। तारा जल्द सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'मरजावां' और अहान शेट्टी के साथ साउथ की सुपरहिट फिल्म 'RX 100' के रीमेक में काम कर रही हैं। 

 

 

 

Neha