बाॅयफ्रेंड संग लंदन में न्यू ईयर सेलिब्रेट कर लौटीं तारा, एयरपोर्ट पर मीडिया से नजरें चुराता दिखा कपल

1/4/2020 9:30:35 AM

मुंबई: एक्ट्रेस तारा सुतारिया इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। तारा करीना कपूर के कजिन भाई आदर जैन हैं। आदर करीना और रणबीर कपूर की बुआ रीमा जैन के बेटे हैं। आए दिन कपल को कई जगहों पर एक-साथ देखा गया है।

हाल ही में एक बार फिर कपल की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। दरअसल, बीती शाम तारा को आदर के साथ  मुबंई एयरपोर्ट पर देखा गया। जानकारी के लिए बता दें कि तारा आदर के साथ लंदन में न्यू ईयर सेलिब्रेट कर के आई हैं।

इस दौरान तारा क्रॉप टॉप और ट्राउजर्स में काफी कूल दिखीं। उन्होंने लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स, पिंक कैप और शेड्स से लुक को कंप्लीट किया। वहीं आदर रेड कलर के ट्रैक सूट में काफी कैजुअल लुक में दिखे।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इस दौरान आदर की नजरें तारा पर टिकी हुई थीं। हालांकि एयरपोर्ट पर तारा  पैपजारी की नजरों से बचने की पूरी कोशिश करती दिखीं। तारा और आदर की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।


बता दें कि इससे पहले भी तारा कई खास मौके पर आदर और उनके पूरे परिवार के साथ खास अंदाज में दिखाई दे चुकी हैं। बीते दिनों ही तारा आदर के बड़े भाई अरमान जैन की रोका सेरेमनी में भी देखी गई।

इतना ही नहीं कुछ समय पहले ही तारा और आदर ने अपने रिश्ते को इंस्टा पर ऑफिशयल किया था। दरअसल, आदर ने हाल में मुंबई में हुई आइरिश बैंड यूटू की परफॉर्मेंस का एक वूडियो शेयर किया और उसमें तारा को टैग करते हुए लिखा-'जब मैं तुम्हारे साथ होता हूं तारा सुतारिया।' इसके बाद तारा ने भी इस वीडियो रीशेयर करते हिए लिखा-'हमेशा तुम्हारे साथ।'


वर्कफ्रंट की बात करें तो तारा जल्द ही फिल्म 'तड़प' में दिखेंगी। यह साउथ की सुपरहिट फिल्म 'RX100'का हिंदी रीमेक है।

फिल्म में तारा के अपोजिट सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी हैं, जो इस फिल्म के जरिए डेब्यू करेंगे। वहीं आदर ने साल 2017 में म्यूजिकल ड्रामा फिल्म 'कैदी बैंड' से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। यह उनकी और पहली और आखिरी फिल्म थी।

Smita Sharma