अफेयर्स की खबरों के बीच बहन करीना की पार्टी में तारा संग पहुंचे आदर, मीडिया को देख ऐसा था कपल का रिए

9/15/2019 11:41:25 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने शनिवार रात को अपने घर एक पार्टी रखी। इस पार्टी में करिश्मा कपूर के साथ उनकी बेटी समीरा, बबीता, सोहा अली खान पहुंची। लेकिन इस पार्टी में रयूमर्ड कपल ने सारी लाइमलाइट चुरा ली।

पार्टी में करीना कपूर के कजिन आदर जैन एक्ट्रेस तारा सुतारिया के साथ पहुंचे। तस्वीरों में तारा व्हाइट टाॅप के साथ मैचिंग टाॅप और प्लाजो पैंट में स्टाइलिश दिखीं। इसके साथ मिनिमल मेकअप और खुले बाल उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

वहीं, इस मौके पर आदर जींस और टी-शर्ट में दिखे। गाड़ी से निकलर कर दोनों ने मीडिया को काफी पोज दिए। 

बता दें कि तारा और आदर की अफेयर की खबरें इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। रिपोर्ट में मुताबिक तारा और आदर इन दिनों क्लोज आ रहे हैं और एक दूसरे साथ काफी वक्त भी बिता रहे हैं। 

इन स्टार्स संग जुड़ चुका है तारा का नाम 

बता दें कि पिछले दिनों तारा का नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जुड़ रहा था। सिद्धार्थ से पहले तारा अक्षय मेहरा को डेट किया करती थीं। लेकिन बॉलीवुड में आने के बाद तारा ने अक्षय से ब्रेकअप कर लिया।अब वो आदर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि, अभी तक दोनों ने अपने रिशते को लेकर कोई बयान नहीं दिया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो तारा जल्द सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'मरजावां' और अहान शेट्टी के साथ साउथ की सुपरहिट फिल्म 'RX 100' के रीमेक में नजर आएंगी। आदर जैन ने साल 2017 में म्यूजिकल ड्रामा फिल्म 'कैदी बैंड' से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। 

Smita Sharma