Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: वैलेंटाइन्स डे सोनू को प्रपोज करेगा टप्पू ! उड़ जाएंगे भिड़े के होश

2/17/2020 1:45:43 PM

मुंबई: सब टीवी का पाॅपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इ नदिनों काफी चर्चा में हैं। शो के अपकमिंग एपिसोड की बात करें तो इसमें टप्पू और सोनू  कहानी आगे बढ़ती नजर आने वाली है। वैलेंटाइन वीकेंड टप्पू, सोसायटी वालों के सामने सोनू को प्रपोज कर सकता है।

देखना मजेदार होगा कि क्या टप्पू, सोसायटी वालों के सामने सोनू को प्रपोज कर पाता है या नहीं। वहीं हाल ही में सेट से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में टप्पू घुटने पर बैठकर सोनू का प्रपोज करते दिख रहे हैं।

लुक की बात करें तो टप्पू रेड कलर के फाॅर्मल कड़ों में दिख रहा हैं। वहीं सोनू रेड कलर की ड्रेस में बेहद ही स्टाइलिश दिख रही हैं।  

बता दें किइससे पहले टप्पू मास्टर भिड़े से क्लब हाउस में एक सीक्रेट आयोजन की सहमति ले लेता है। लेकिन उसे इस बात को लेकर शक होता है कि टप्पू सेना सोनू का नाम लेकर क्यों चर्चा कर रही है। सोनू को भी ये ही बताया जाता है कि यह आयोजन उसके लिए सरप्राइज होगा। इस पर टप्पू का कहना है कि 'यह बहुत ही मनोरंजक एपिसोड है, जो हर तरफ प्यार की खुशबु फैलाएगा।

टप्पू ने सोनू को अपनी दिल की बात बोलने के लिए पूरी तैयारी कर ली और इस बात की खबर किसी को नहीं है। खैर अब सोनू टप्पू को क्या जवाब देगी ये तो शो देखने के बाद ही पता चलेगा। वहीं टप्पू के इस कदम के बाद गोकुलधाम सोसाइटी में काफी धमाल देखने को मिलेगा।  

Smita Sharma