Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: वैलेंटाइन्स डे सोनू को प्रपोज करेगा टप्पू ! उड़ जाएंगे भिड़े के होश

2/17/2020 1:45:43 PM

मुंबई: सब टीवी का पाॅपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इ नदिनों काफी चर्चा में हैं। शो के अपकमिंग एपिसोड की बात करें तो इसमें टप्पू और सोनू  कहानी आगे बढ़ती नजर आने वाली है। वैलेंटाइन वीकेंड टप्पू, सोसायटी वालों के सामने सोनू को प्रपोज कर सकता है।

PunjabKesari

देखना मजेदार होगा कि क्या टप्पू, सोसायटी वालों के सामने सोनू को प्रपोज कर पाता है या नहीं। वहीं हाल ही में सेट से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में टप्पू घुटने पर बैठकर सोनू का प्रपोज करते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो टप्पू रेड कलर के फाॅर्मल कड़ों में दिख रहा हैं। वहीं सोनू रेड कलर की ड्रेस में बेहद ही स्टाइलिश दिख रही हैं।  

PunjabKesari

बता दें किइससे पहले टप्पू मास्टर भिड़े से क्लब हाउस में एक सीक्रेट आयोजन की सहमति ले लेता है। लेकिन उसे इस बात को लेकर शक होता है कि टप्पू सेना सोनू का नाम लेकर क्यों चर्चा कर रही है। सोनू को भी ये ही बताया जाता है कि यह आयोजन उसके लिए सरप्राइज होगा। इस पर टप्पू का कहना है कि 'यह बहुत ही मनोरंजक एपिसोड है, जो हर तरफ प्यार की खुशबु फैलाएगा।

PunjabKesari

टप्पू ने सोनू को अपनी दिल की बात बोलने के लिए पूरी तैयारी कर ली और इस बात की खबर किसी को नहीं है। खैर अब सोनू टप्पू को क्या जवाब देगी ये तो शो देखने के बाद ही पता चलेगा। वहीं टप्पू के इस कदम के बाद गोकुलधाम सोसाइटी में काफी धमाल देखने को मिलेगा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News