15 की उम्र में हुआ था तापसी को प्यार, लैंडलाइन से करती थी ब्यॉयफ्रेड को कॉल

1/18/2019 9:29:20 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू आजकल काफी सुर्खयों में बनीं हईं हैं। कभी वे अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती है, तो कभी अपनी बातो को लेकर। हाल ही में उन्होंने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में तापसी ने एक खुलासा किया है। तापसी ने कहा है कि जब वे नौंवी कक्षा में थी तब उनका उनके ब्यॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हो गया था। तब उनकी उम्र लगभग 15 साल रही होगी।

तापसी ने कहा उनका अफेयर काफी मजेदार था। परीक्षाएं जल्द ही शुरू हो रही हैं। मेरा ब्वॉयफ्रेंड पढ़ाई पर ध्यान देना चाहता हूं। अब कहें कि उसने मुझे डिच किया या धोखा किया लेकिन हकीकत ये है कि उसने मुझे परीक्षा पर ध्यान देने की बात कहते हुए छोड़ दिया। तापसी आगे बताती हैं, उस वक्त उनके पास मोबाइल फोन नहीं था। मेरे घर के पीछे एक पीसीओ था। वहां जाकर मैं उसे फोन करती थी और रोते-रोते उससे पूछती थी कि तू मुझे छोड़कर क्यों जा रहा है। आखिर क्यों तु मुझे धोखा दे रहा है। 

तापसी ऐसी ही बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहतीं हैं। इसी के साथ तापसी को लेकर एक और खबर चल रही है कि वह जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ के रीमेक में नजर आने वालीं थी, लेकिन आखिरी समय में उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। हालांकि, निर्माताओं के इस फैसले से तापसी हैरान हैं और उन्होंने कहा है कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी ही नहीं है। 

Pawan Insha