राखी के ड्रग एड‍िक्ट कहने से भड़कीं तनुश्री, ठोका मानहानि का केस मांगे 10 करोड़

10/22/2018 11:54:53 AM

मुंबई:  बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाकर बॉलीवुड में भूचाल ला दिया है। वहीं, #MeToo कैंपेन के तहत कई बॉलीवुड स्टार्स, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं। जहां कई बड़े स्टार्स तनुश्री के सपोर्ट में उतरें हैं तो कई इस मामले से बचते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में अब तनुश्री ने राखी सावंत के ख‍िलाफ मानहानि का केस ठोका है। 

दरअसल, राखी ने तनुुश्री पर आरोप लगाते हुए कहा था कि तनुश्री ड्रग्स लेकर अपनी वैन में पड़ी हुई थीं। उनका गाना तो नाना के कहने पर मुझे करना पड़ गया। वहीं, इस आरोप के बाद अब तनुश्री ने राखी के खिलाफ कड़ा कदम उठाया है। तनुश्री ने मानहान‍ि का केस दर्ज करवाने के साथ-साथ राखी सावंत से 10 करोड़ रुपए की मांग भी की है। 

बता दें कि तनुश्री ने नाना पाटेकर पर शूटिंग के दौरान बदतमीजी और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। उन्होंने 2008 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान नाना पर अपने साथ जोर-जबरदस्ती की कोशिश का आरोप लगाया। नाना के साथ-साथ उन्होंने कोरियेाग्राफर गणेश आचार्य, डायरेक्‍टर राकेश सारंग और प्रोड्यूसर सामी सिद्दीकी पर निशाना साधा। वहीं, प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद अपने उपर लगे आरोपों को नाना पाटेकर ने गलत बताया। 

Neha