आमिर खान के इस फिल्म से जुड़ते ही एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता हुई नाराज- बोलीं मतलबी हैं ‘मिस्टर परफे​क्शनिस्ट’

9/11/2019 1:35:16 PM

 बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर आमिर खान के एक बार फिर से फिल्म 'मोगुल' से जुड़ते ही एक नई बहस शुरू हो गई है। दरअसल, पहले भी इस फिल्म को डायरेक्टर सुभाष कपूर बनाने वाले थे और अब आमिर के जुड़ते ही उनकी भी वापसी हो गई है। आमिर ने खुद कहा है कि इस फिल्म को सुभाष कपूर ही डायरेक्ट करेंगे। ऐसे में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने आमिर को दोगला करार दिया है, क्योंकि सुभाष कपूर मी टू के आरोपी हैं और यह मामला कोर्ट में चल रहा है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि डायरेक्टर सुभाष कपूर पर गीतिका त्यागी नाम की एक महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है और यह मामला अभी कोर्ट में विचाराधीन है। पहली बार जब आमिर के इस फिल्म से जुड़ने की खबरें आई थी तो उन्होंने सुभाष के साथ काम करने से मना कर दिया था। लेकिन अब दोबारा इस फिल्म से जुड़ते ही उन्होंने सुभाष को ही इस फिल्म के डायरेक्शन का जिम्मा सौंपा है। 

PunjabKesari

इस मामले में आमिर का तर्क है कि जब उन्हें पता चला कि सुभाष को उनकी वजह से कोई काम नहीं मिल रहा है तो उन्हें अच्छा नहीं लगा। क्योंकि, आमिर के सुभाष के साथ काम करने से मना करने पर उनके साथ कोई भी काम नहीं करना चाहता है। हर जगह से उन्हें काम मिलना बंद हो गया था। ऐसे में जैसे ही आमिर ने दोबारा  'मोगुल' में काम करने के लिए हां की तो सुभाष को भी उन्होंने अपने साथ जोड़ लिया। 

PunjabKesari

दूसरी तरफ,  'मी टू' अभियान की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस तनुश्री को इस बारे में पता चला तो उन्होंने आमिर के सुभाष कपूर के साथ काम पर तंज मार दिया। उन्होंने कहा कि आमिर ने यह निर्णय सुभाष कपूर पर तरस खाकर नहीं लिया है, बल्कि अपनी खुद की सुविधा के लिए उन्होंने ऐसा किया है। 

 

उल्लेखनीय है कि फिल्म 'मोगुल' टी-सीरीज के मालिक दिवगंत गुलशन कुमार की बॉयोपिक है। जिसमें आमिर खान लीड रोल में नजर आएंगे।   


Smita Sharma