इमरान हाशमी संग किसिंग सीन को तनुश्री दत्ता ने बताया ''अजीब'', बोलीं-वह सबसे सहज किसर नहीं हैं

12/9/2023 11:16:07 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता भले ही अब फिल्मी दुनिया से दूर हो, लेकिन एक समय ऐसा था उनकी बोल्डनेस के खूब चर्चे थे। बड़े पर्दे पर उनकी और इमरान हाशमी की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। फिल्म 'आशिक बनाया आपने' में दोनों का किसिंग सीन काफी चर्चा में रहा था। वहीं, अब हाल ही में एक इंटरव्यू में तनुश्री ने इस बारे में खुलकर बात की है।

 


तनुश्री दत्ता ने एक इंटरव्यू में बताया कि 'मेरे लिए इमरान पहले दिन से ही एक एक्टर रहे हैं। मैंने उनके साथ तीन फिल्में की हैं। हमने 'चॉकलेट' में भी एक किसिंग सीन शूट किया था, लेकिन उन्होंने इसे नहीं रखा। किसिंग सीन को लेकर बात करते हुए एक्ट्रेस ने आगे कहा कि 'पहली बार यह बहुत अजीब था। दूसरी बार वह अजीबता कम हो गई, क्योंकि व्यक्तिगत रूप से और वास्तविक जीवन में, हमारी एक-दूसरे के साथ कोई केमिस्ट्री नहीं थी'। 

 

तनुश्री ने इमरान के बारे कहा कि उनकी किसर-बॉय वाली इमेज तो है, लेकिन वह सबसे सहज किसर नहीं हैं और न ही मैं हूं'।

बता दें, तनुश्री दत्ता ने साल 2005 में अपने करियर की शुरुआत इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'आशिक बनाया आपने' से की थी। इसके बाद, वह चॉकलेट: डीप डार्क सीक्रेट्स, भागम भाग और 36 चाइना टाउन जैसी कई फिल्मों में नजर आईं। साल 2010 में आई मूवी 'अपार्टमेंट' में नजर आने के बाद तनुश्री पर्दे से गायब हो गईं।  

Content Writer

suman prajapati