तनुश्री दत्ता ने किया खुलासा, बोली- 'नाना पाटेकर ने की मेरे साथ बदसलूकी'

9/26/2018 5:44:28 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता इन दिनों फिल्मी चकाचौंध से दूर हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने ऐसी बात का खुलासा किया है, जिससे एक बार फिर वह सुर्खियों में आ गई हैं। जूम टीवी को दिए इंटरव्यू में तनुश्री दत्ता ने फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर यौन उत्पीड़न का खुलासा किया। एक्ट्रेस ने जाने-माने एक्टर नाना पाटेकर पर संगीन आरोप लगाए, साथ ही सेट पर अपने ऊपर हुए हमले का भी खुलासा किया। 10 साल पुराने इस मामले को याद करते हुए तनुश्री कहती हैं, "नाना पाटेकर के बारे में हर कोई जानता है। उनका बर्ताव औरतों के प्रति अपमानजनक रहा है। इंडस्ट्री के लोग उनके बारे में सब जानते हैं कि उन्होंने एक्ट्रेस के साथ मार-पीट और छेड़छाड़ की है। औरतों के प्रति उनका व्यवहार हमेशा क्रूर रहा है, लेकिन किसी भी पब्लिकेशन ने इस मुद्दे पर कुछ नहीं लिखा।"

 


तनुश्री की मानें तो फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर वह सोलो आइटम नंबर की शूटिंग करने आई थीं। तनुश्री का आरोप है कि नाना पाटेकर सेट पर उनके साथ बेहद बदतमीजी से पेश आते थे। उन्होंने प्रोड्यूसर्स से शिकायत भी की, लेकिन किसी ने भी तनुश्री की बात पर विश्वास नहीं किया। इतना ही नहीं, स्टूडियो से बाहर निकलते वक्त उन पर हमला भी हुआ था। फिर पुलिस ने आकर तनुश्री और उनके परिवार को बचाया था।

 


अक्षय कुमार और रजनीकांत जैसे स्टार्स के बारे में बात करते हुए कहा, "अक्षय कुमार ने पिछले 8 साल में नाना पाटेकर के साथ कई फिल्मों में काम किया। रजनीकांत ने हाल ही में उनके साथ स्क्रीन शेयर की (फिल्म 'काला' में)। यदि बड़े स्टार्स ऐसे अपराधियों के साथ काम करते रहेंगे तो किसी भी आंदोलन के लिए कोई उम्मीद नहीं है। हर किसी ने इसके बारे में गपशप की, लेकिन खुलकर बात नहीं रखी। इंडस्ट्री में रहते हुए आप ऐसी कई कहानियां सुनते हैं। लेकिन चीजें कभी भी सतह पर नहीं आतीं, क्योंकि पीआर कंपनी इसे अच्छी तरह से दबा देती हैं। ये लोग गरीबों में अनाज बांटने का दावा करते हैं। लेकिन ये गरीबों के लिए कितना करते हैं और कितना नहीं, ये कोई नहीं जानता। सब सिर्फ दिखावा है।"

 


बता दें कि तनुश्री फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के स्पेशल नंबर में नजर आने वाली थीं। नाना पाटेकर द्वारा कथित तौर पर हुए दुर्व्यवहार के कारण उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी थी।

Konika