हाथों में हाथ..जन्मों का साथ..तनुज ने शेयर की तान्या संग अपनी शादी की तस्वीरें, एक दूजे के प्यार में खोया दिखा कपल

12/28/2023 2:05:50 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री के बेटे और एक्टर तनुज विरवानी ने 25 दिसंबर को अपनी जिंदगी की नई शुरूआत की। सोमवार के एक्टर ने गर्लफ्रेंड तान्या जैकब संग शादी रचाई। वहीं, अब शादी के कुछ दिनों बाद तनुज ने अपने वेडिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और खास नोट भी लिखा है। फैंस उनके इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।
 


27 दिसंबर को तनुज विरवानी ने इंस्टाग्राम हैंडल पर तनुज विरवानी ने तान्या जैकब के साथ अपनी शादी की पहली तस्वीरें शेयर कीं और कैप्शन में लिखा- “और ऐसे ही हम एक थे। दो रूह। दो दिल जो अब एक होकर धड़कते हैं। आज हमारी बाकी की लाइफ का पहला दिन है और मैं उन सभी ग्लोरियस एडवेंचर का इंतजार कर रहा हूं जो लाइफ ने हमारे लिए रखे हैं, मिसेज विरवानी तान्या जैकब।”

तस्वीरों में पेस्टल पिंक आउटफिट ट्विनिंग करता कपल बेहद खूबसूरत लग रहा है।

तनुज की दुल्हन के लुक की बात करें तो उन्होंने बेबी पिंक लहंगे के साथ शीयर डबल दुपट्टे कैरी किया है और अपने लुक को डेवी बेस मेकअप और लहंगे से मैचिंग ज्वेलरी से कंप्लीट किया है। वहीं, तनुज भी पेस्टल पिंक शेरवानी में परफेक्ट ग्रूम लग रहे हैं।


तस्वीरों में एक साथ दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। दोनों एक दूजे के प्यार में डूबे कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं।

बता दें, रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज ने बीते महीने यानि नवंबर में गर्लफ्रेंड तान्या जैकब संग सगाई की थी। तनुज और तान्या की शादी लोनावाला में हुई, जिसमें उनके करीबी रिश्तेदार, परिवार और कुछ खास दोस्त ही शमिल हुए थे। 


  

Content Writer

suman prajapati