आर्यन खान की गिरफ्तारी को काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने बताया हैरेसमेंट, कहा- क्या यही न्याय

10/14/2021 10:56:04 AM

मुंबई. एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्तूबर को क्रूज पर ड्रग पार्टी करते हुए हिरासत किया था। इस बाद आर्यन से पूछताछ की गई और 3 अक्तूबर को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद किला कोर्ट ने आर्यन को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 13 अक्तूबर को आर्यन की कोर्ट में जमानत पर सुनवाई थी, जिसे टाल दिया गया। आज आर्यन की 11 बजे फिर कोर्ट में सुनवाई है। आर्यन की सुनवाई के लगातार टलने के कारण शाहरुख और गौरी खान बहुत परेशान हैं। इस मुश्किल घड़ी में स्टार्स और फैंस शाहरुख का सपोर्ट और आर्यन का साथ दे रहे हैं। अब एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी ने आर्यन के पक्ष में बात की है। 

PunjabKesari
तनीषा मुखर्जी ने कहा- 'मुझे लगता है कि आर्यन खान के केस में यह वाकई हैरेसमेंट है। एक बच्चे को मीडिया ट्रायल पर रखा जा रहा है। यह असली जर्नलिजम नहीं है, बस सेंसेशनल बनाना है। बॉलीवुड पर अटैक है। दुर्भाग्य से, लोग हमारे स्टार्स के प्रति कठोर हो गए हैं। ऐसी बातें कह रहे हैं कि स्टार किड होने के ये फायदे और नुकसान हैं! सच में? जाहिर है कि उनके अंदर कोई दया नहीं है। यह देश हम सभी के लिए है और लोगों को सबूतों को देखते हुए अधिक समझदार होना चाहिए और सोचना चाहिए कि अगर मेरे बच्चे के साथ ऐसा हो रहा होता तो क्या होता? मुझे क्या करना होगा? क्या यही न्याय है?'

PunjabKesari
बता दें सेशंस कोर्ट में 13 अक्टूबर को हुई सुनवाई में अडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह की ओर से आर्यन पर 'इंटरनैशनल ड्रग्‍स तस्‍करी' के आरोप लगाए गए। लेकिन आर्यन के वकील अमित देसाई ने उन आरोपों को बेतुका बताया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News