तुनिषा के सारे पैसे लेने के दावों को मां वनिता ने किया खारिज, बोलीं-बेटी को खो दिया, मैं शीजान को छोड़ूंगी नहीं

1/8/2023 3:19:55 PM

 बॉलीवुड तड़का टीम. तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर, 2022 को टीवी शो के सेट पर फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी। एक्ट्रेस के निधन से उनकी मां वनिता शर्मा बुरी तरह टूट गईं, क्योंकि तुनिषा ही उनकी इकलौता सहारा थी। बेटी की मौत के बाद वनिता ने एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड और को-स्टार शीजान मोहम्मद खान पर उसे सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप लगाए, जिसे शीजान के परिवार ने गलत ठहराया। अब हाल ही में एक बार फिर तुनिषा की मां ने अपनी बेटी की मौत और उस पर लगे आरोपों पर बात की है।

मीडिया से बातचीत में तुनिषा की मां ने कहा, 'मैं शीजान को बख्शने वाली नहीं हूं। मैंने अपनी बेटी को खो दिया है। मैं यहां रिश्ते को समझने के लिए नहीं हूं। मैं यहां न्याय पाने के लिए हूं। शीजान और उनका पूरा परिवार इसमें शामिल है। तुनिषा मेरी जिंदगी थी। उसने मुझसे कभी कुछ नहीं छुपाया। पिछले 3-4 महीनों में वह उसके परिवार के करीब आ रही थी। पूरे परिवार ने तुनिषा का इस्तेमाल किया। शीजान की मां ने पूछा कि मैं उन्हें पैसे नहीं दूंगी? मैंने उसे तीन महीने में तीन लाख रुपये दिए। आप मेरा बयान देख सकते हैं'।

PunjabKesari

 

 

वनिता ने यह भी कहा, “ब्रेकअप के दौरान उन्हें दर्द हो रहा था काफी तकलीफ में थी। उसने कहा था, 'मुझे धोखा दिया गया था, शीजान ने मेरा इस्तेमाल किया था'। मैंने उससे कहा कि शो पर ध्यान दो। शीजान ने तुनिषा को थप्पड़ भी मारा था। तुनिषा ने अपने दोस्तों को बताया था कि शीजान ड्रग्स करता था और उसे ऐसा करने के लिए मजबूर भी किया जा रहा था। उसने सिगरेट पीना करना शुरू कर दिया था। मुझे सभी रिपोर्ट चाहिए।'

PunjabKesari

 

बता दें, तुनिषा शर्मा की मां वनिता शर्मा ने यह प्रतिक्रिया शीजान खान की मां कहकशां फैसी के दिए गए बयानों पर दी और उन आरोपों को खारिज किया कि वो अपनी मरहूम बेटी से सारे पैसे ले लेती थीं। उन्होंने शीजान की मां के आरोपों से इनकार करते हुए वनिता ने कहा कि उन्होंने तीन महीने में अपनी बेटी को तीन लाख ट्रांसफर किए और उसका बैंक स्टेटमेंट भी यही साबित करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News