यह इमोशनली बहुत कठिन था..तनीषा मुखर्जी ने उदय चोपड़ा संग ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, कहा- चीजें काम नहीं कर रही थी

1/6/2024 4:47:00 PM

 

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस काजोल की बहन और एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी ने भले ही अब तक शादी नहीं की, लेकिन वह अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोरती रही हैं। एक समय था, जब वह एक्टर व प्रोड्यूसर उदय चोपड़ा को डेट कर रही थीं। हालांकि, कुछ समय बाद दोनों की राहें अलग हो गई थीं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने उदय संग अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया है।

 

45 वर्षीय तनीषा मुखर्जी ने खुलासा किया कि उदय चोपड़ा के साथ उनकी मुलाकात बॉलीवुड की हिट फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे की शूटिंग के दौरान हुई थी, जिससे उदय के भाई आदित्य चोपड़ा ने निर्देशन की शुरुआत की थी। इसके बाद उनके और उदय के बीच प्यार का परवाना चढ़ने लगा था।

एक्ट्रेस ने बताया- 'उदय और मैं 'दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे' के टाइम पर मिले थे और उस दौरान हम दोस्त बन गए और हम हमेशा दोस्त थे और मुझे लगता है कि ऐसी ही फिल्म के दौरान हम नजदीक आ गए और फिर हमें प्यार हो गया।'

 


ब्रेकअप की वजह पूछने पर तनीषा ने बताया कि 'उनका रिश्ता दो साल तक चला और क्योंकि चीजें उनके लिए काम नहीं कर रही थीं, इसलिए उनका रिश्ता टूट गया। 
एक्ट्रेस ने ये भी शेयर किया कि ब्रेकअप उनके लिए इमोशनली बहुत कठिन था। हालांकि, वे दोनों अभी भी दोस्त हैं।'


बता दें, दिग्गज एक्ट्रेस तनुजा की बेटी तनीषा मुखर्जी ने उदय चोपड़ा के साथ फिल्म नील एन निक्की से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह सरकार, अंतर और वन टू थ्री जैसी फिल्मों में नजर आईं। फिलहाल एक्ट्रेस रियलिटी शो झलक दिखला जा में अपने डांस का जलवा दिखा रही हैं।


 

Content Writer

suman prajapati