गौरवशाली इतिहास की झलक दिखाता है ''तानाजी-द अनसंग वॉरियर'' का ट्रेलर, यूजर्स बोले, ''सुपर से ऊपर''

11/19/2019 2:38:52 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल स्टारर अपकमिंग पीरियड ड्रामा 'तानाजी-द अनसंग वॉरियर' का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर को देखकर ही गूजबंप आने लगते हैं। जबसे इस फिल्म का अनाउंसमेंट हुआ था, तभी से यह फिल्म चर्चा में हैं। यह अजय की महत्वाकांक्षी परियोजना है।

जबरदस्त पोस्टर और मोशन पिक्चर्स रिलीज करने के बाद आखिरकार अब ट्रेलर भी दर्शकों के सामने आ गया है। जिसने फैंस को और एक्साइटेड कर दिया है।


3 मिनट 21 सेकंड का यह ट्रेलर हमें इतिहास की झलकियां दिखाता है। ट्रेलर में VFX स्पेशल इफेक्ट्स का शानदार यूज किया गया है। सैफ का क्रूर अवतार, काजोल का शानदार अभिनय और बहादुर ताना जी के किरदार को निभाने की अजय की ईमानदार कोशिश फिल्म में देखने लायक है। फिल्म की भव्यता, निश्चित रूप से मराठा साम्राज्य और इसकी महिमा के बारे में बोलती है। डायलॉग्स और लड़ाई के सीन आपको एक्साइटमेंन्ट से भरते हैं और बैकग्राउंड भी सही उपयोग किया है। मराठा योद्धा के रूप में अजय की बोली और संवाद ट्रेलर को और इफेक्टिव बना रहे हैं।

कल अजय देवगन ने मुंबई में अपने दोस्तों के लिए 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली, रोहित शेट्टी और दूसरे बी-टाउन सेलेब्स ने इस स्क्रीनिंग में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। ओम राउत द्वारा डायरेक्टेड, फिल्म में पद्मावती राव, शरद केलकर, ल्यूक केनी और अन्य लोगों ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। यह फिल्म 10 जनवरी 2019 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है।
 

Edited By

Akash sikarwar