तमिल के मशहूर टीवी एक्टर सेल्वाराथिनम की चेन्नई में हत्या, सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए चार संदिग्ध

11/17/2020 10:24:27 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. तमिल भाषा के मशहूर टीवी एक्टर सेल्वाराथिनम की चेन्नई में हत्या कर दी गई है। मामले की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज में घटना स्थल के पास चार संदिग्ध दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

PunjabKesari

 

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार को सेल्वाराथिनम सेट पर शूटिंग के लिए नहीं गए थे। उस दिन एक्टर अपने दोस्त मणि के साथ एक सहायक निर्देशक के साथ रहे। रविवार की सुबह उन्हें एक फोन कॉल आया जिसके बाद वह चले गए। थोड़ी देर बाद उनके रूममेट को जानकारी मिली कि एक्टर की हत्या हो गई है।  
यह खबर मिलते ही एमजीआर नगर पुलिस स्टेशन की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची और सेल्वाराथिनम के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने घटना स्थल के पास पहुंचते ही काफी जांच पड़ताल की, लेकिन उस वक्त पुलिस को कोई पुख्ता सबूत नहीं हाथ लगा। पुलिस ने जब आसपास के सीसीटीवी फुटेज चैक किया तो उसमें घटना स्थल के पास चार संदिग्ध दिखाए दिए। सीसीटीवी में सभी चारों संदिग्ध एक ऑटो रिक्शा के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं सीसीटीवी में एक जगह पर सेल्वाराथिनम की उन चारों के साथ संक्षिप्त बातचीत होती भी दिख रही है। पुलिस को इन चारों पर शक है। पुलिस ने मामला दर्ज कर संदिग्धों की तलाश शुरू कर दी है। 
एक्टर के परिवार का कहना है कि सेल्वाराथिनम की किसी के साथ कोई पिछली दुश्मनी नहीं थी।
बता दें सेल्वाराथिनम एक श्रीलंकाई शरणार्थी थे जो पिछले 10 साल से भारत में रह रहे थे। एक्टर ने टीवी सीरियल थेनमोझी बीए में विलेन का किरदार निभाया था, जिससे उन्हें काफी पॉपुलेरिटी हासिल हुई थी। 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News