विवादों में The Family Man 2: सांसद वाइको  के बाद अब  तमिलनाडु के मंत्री ने उठाई बैन की मांग, प्रकाश जावड़ेकर को लिखा पत्र

5/25/2021 11:26:30 AM

 मुंबई: मनोज बाजपेयी और सामंथा अक्किनेनी स्टारर वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 को लेकर विवाद बढ़ते ही जा रहा है।  रविवार को राज्यसभा सांसद वाइको के बाद अब तमिलनाडु के सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री मनू थंगाराज ने भी इस सीरीज को बैन करने की मांग की।  इस मामले को लेकर तमिलनाडु के इन मंत्री ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने इस हिंदी सीरीज के खिलाफ एक्शन लेने की मांग भी की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ का उद्देश्य तमिल ईलम लिब्रेशन वॉर में जीवित ईलम उग्रवादियों और तमिल संस्कृति का महिमामंडन करना है।

PunjabKesari

उन्होंने ट्वीट कर कहा-'द फैमिली मैन 2’ वेब सीरीज़ को प्रतिबंधित किया जाए. मनोज बाजपेयी और सामंथा अभिनीत फिल्म का ट्रेलर, जो हाल ही में रिलीज़ हुआ था, उसमें ईलम तमिल लोगों को बहुत ही आपत्तिजनक तरीके से दर्शाया गया है।

 

 

 

सीरीज ने न केवल ईलम तमिलों की भावनाओं को आहत किया, बल्कि तमिलनाडु के लोगों की भावनाओं को भी आहत किया। अगर इसके प्रसारण की अनुमति दी गई, तो यह राज्य में सद्भाव बनाए रखने के लिए प्रतिकूल होगा।'

PunjabKesari

 

राज्यसभा सांसद वाइको भी उठा चुके हैं बैन करने की मांग

तमिलनाडु के मंत्री मनू थंगाराज से पहले राज्यसभा सांसद वाइको ने इस सीरीज पर अपनी आपत्ति दर्ज कराई थी उन्होंने भी प्रकाश जावड़ेकर को एक पत्र लिखा था जिसमें उन्होंने कहा था कि इस हिंदी सीरीज का कंटेंट निंदनीय, अनुचित और दुर्भावनापूर्ण है। उन्होंने कहा था क सीरीज के ट्रेलर का उद्देश्य श्रीलंका में ईलम तमिलों के ऐतिहासिक संघर्ष को बदनाम करता है। इतना नहीं, इस पत्र के जरिए उन्होंने सरकार को चेतावनी भी थी कि अगर इस सीरीज की रिलीज पर रोक नहीं लगाई गई तो इसका परिणाम अच्छा नहीं होगा।

PunjabKesari

 

ये वेब सीरीज इसी नाम से बनी वेब सीरीज ‘द फेमिली मैन’ का सीक्वेल है। दो साल पहले रिलीज हुए सीरीज के पहले सीजन को लोगों ने काफी पसंद किया था, खासतौर से सीरीज में खुफिया एजेंट बने मनोज बाजपेयी का अभिनय लोगों ने खूब पसंद किया। 'द फैमिली मैन 2'  इस साल 12 फरवरी को रिलीज होने वाला था  लेकिन ओटीटी की वेब सीरीज 'तांडव' को लेकर मुकदमे दर्ज होने और मामला प्राइम वीडियो प्रबंधन के नियंत्रण से बाहर होने के बाद 'द फैमिली मैन 2' प्रसारण स्थगित कर दिया गया। इसके बाद फरवरी से लेकर मई तक इस सीरीज को प्राइम वीडियो की क्रिएटिव और लीगल टीम ने कई बार देखा है। इस दौरान नए सिरे से शूटिंग होने की भी खबरें हैं, लेकिन इस बार ओटीटी का विरोध उन इलाकों में हो रहा है जहां से इसका विरोध होने की टीम ने सोची भी नहीं थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News