शंघाई कोऑपरेशन ऑर्गनाइजेशन फिल्म फेस्टिवल में जियो स्टूडियोज की तमिल फिल्म अप्पथा से होगी शुरवात

1/25/2023 7:54:55 PM

शंघाई कोऑपरेशन ऑर्गनाइजेशन फिल्म फेस्टिवल में जियो स्टूडियोज की तमिल फिल्म अप्पथा से होगी शुरवात

 जियो स्टूडियोज और वाइड एंगल क्रिएशन्स द्वारा निर्मित, प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित, उर्वशी द्वारा अभिनीत यह फिल्म उनकी 700वीं फिल्म है।

 मुंबई, 25 जनवरी 2023  पद्मश्री और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित और अपनी 700वीं फिल्म में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री उर्वशी द्वारा अभिनीत जियो स्टूडियोज और वाइड एंगल क्रिएशन्स की आगामी तमिल फिल्म अप्पथा ( Appatha) को शंघाई सहयोग संगठन फिल्म महोत्सव ( Shanghai cooperation organization film festival) में उद्घाटन फिल्म के रूप में चुना गया है।  भारत सरकार, सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, राष्ट्रीय फिल्म विकास निगम,  SCO काउंसिल हेड्स ऑफ स्टेट्स के सहयोग से यह महोत्सव आयोजित किया गया है। २७ जनवरी को मुंबई के फिल्म डिवीजन कॉम्प्लेक्स में स्क्रीनिंग आयोजित की जाएगी।

 फिल्म के चयन के बारे में बात करते हुए प्रियदर्शन ने कहा, "इस प्रतिष्ठित अवसर पर अप्पथा को उद्घाटन फिल्म के रूप में चुने जाने पर हम खुदको बहुत सम्मानित महसूस कर रहे है।  इस सरल और प्यारी कहानी को मेरे पास लाने के लिए मैं अपने प्रोड्यूसर्स जियो स्टूडियोज और वाइड एंगल क्रिएशन्स को धन्यवाद देना चाहता हूं।  उर्वशी जैसी अभूतपूर्व प्रतिभा के साथ उनकी माइलस्टोन 700वीं फिल्म के लिए काम करना एक खुशी की बात है।  यह फिल्म मेरे द्वारा पहले की गई किसी भी कोशिश से अलग है और मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि दर्शक इस पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।

 हार्दिक गज्जर द्वारा लिखित,  प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित, इसकी पटकथा प्रियदर्शन और दीप्ति गोविंदराजन द्वारा  की गई "अप्पथा" फिल्म एक अप्रत्याशित बंधन की एक सुंदर कहानी है और अपने माता-पिता का सम्मान करने और खुद को खोजने के मूल्यों को दिखाती है।

 शंघाई कोऑपरेशन ऑर्गनाइजेशन फिल्म फेस्टिवल का आयोजन 27 से 31 जनवरी, 2023 तक मुंबई में भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय द्वारा राष्ट्रीय फिल्म विकास निगम के माध्यम से एससीओ काउंसिल ऑफ स्टेट्स के सहयोग से किया जा रहा है। सितंबर 2022 से सितंबर 2023 तक एससीओ में भारत की अध्यक्षता को चिह्नित करने के लिए इसका आयोजन किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Dishant Kumar


Related News

Recommended News