दुखदः तमिल डायरेक्टर मणि नागराज का निधन, दिल का दौरा पड़ने से गई जान

8/26/2022 10:34:47 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। तमिल फिल्मों के निर्देशक मणि नागराज का गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनके आकस्मिक निधन फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। स्टार्स और फैंस सोशल मीडिया के जरिए डायरेक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।


 
एडिटर टीएस सुरेश ने ट्विटर पर मणि नागराज के निधन पर दुख जताते हुए लिखा, 'गौतम वासुदेव मेनन के पूर्व सहयोगी, फिल्म-निर्देशक मणि नागराज के निधन के बारे में जानकर हैरान और दुखी हूं। उन्होंने ही मुझे पोस्ट-प्रोडक्शन की मूल बातें सिखाईं। एक अच्छे दोस्त और एक महान शिक्षक बहुत जल्द चले गए। रेस्ट इन पीस, मणि जी। आपकी कमी खलेगी।

 

वहीं, गीतकार पार्वती ने लिखा, 'पेंसिल के निर्देशक मणि नागराज के निधन के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ। गहरी संवेदना जीवी प्रकाश कुमार और उनसे जुड़े सभी लोगों को।'


बता दें, मणि नागराज ने अपने करियर के दौरान बहुत नाम कमाया। उन्हें  साल 2016 में आई फिल्म पेंसिल के लिए जाना जाता था। यह मणि की डेब्यू फिल्म थी। 

 

मणि नागराज को अपनी आगामी फिल्म वासुविन गरबिनीगल की रिलीज का इंतजार था। जेवियर ब्रिटो द्वारा निर्मित यह फिल्म मलयालम में बनी जचरियायुडे गरभिनिकल की आधिकारिक तमिल रीमेक है। वासुविन गरबिनिगल में नेया नाना गोपीनाथ, सीता, वनिता विजयकुमार और अनिखा सुरेंद्रन मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म एक स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. जकारिया और उनके जिंदगी में आने वाली पांच महिलाओं के जीवन की घटनाओं को बताती है।

Content Writer

suman prajapati