रोड एक्सीडेंट के बाद एक्ट्रेस याशिका आनंद की हुई सर्जरी, शरीर में लगे कई टांके

8/17/2021 9:14:07 AM

मुंबई: तमिल एक्ट्रेस याशिका आनंद हाल ही में चेन्नई के ईस्ट कोस्ट रोड, महाबलीपुरम में जबरदस्त कार एक्सीडेंट हुआ था। यह हादसा तब हुआ जब वह अपने दोस्तों के साथ ट्रिप पर जा रही थी। जहां इस हादसे में उनके एक दोस्त वल्लीचेट्टी भवानी की मौके पर मौत हो गई। वहीं याशिका आनंद गंभीर रूप से घायल हुईं। याशिका आए दिन अपनी हेल्थ अपडेट देती रहती हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि वह अब धीरे धीरे ठीक हो रही हैं। इसके अलावा याशिका ने एक वीडियो भी शेयर किया था। वीडियो में बुरी तरह जख्मी नजर आ रही हैं। उनके शरीर पर कई सारे टाके लगे हैं।

इससे पहले उन्होंने अपना हेल्थ अपडेट भी शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा-मेरी पेल्विक बोन में कई फ्रेक्चर हैं।मैं कई महीने तक उठ नहीं पाऊंगीष मैं हेल्पलेस फील कर रही हूं। भगवान ने मुझे सजा दी है। 

गौरतलब है कि यशिका की गाड़ी का एक्सीडेंट 25 जून को हुआ था। वह अपने दोस्तों के साथ ट्रैवल कर रही थीं और तभी उनकी गाड़ी टकरा गई और गड्ढे में गिर गई। एक्सीडेंट से मौके पर ही यशिका की दोस्त वल्लिचेटी पवानी का निधन हो गया था।

बता दें कि यशिका आनंद तमिल और तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेसेज में से एक हैं उन्होंने 2016 में रिलीज हुई फिल्म Dhuruvangal Pathinaaru से करियर की शुरुआत की। इसके बाद साल 2018 में उन्होंने 'बिग बॉस तमिल' के सीजन 2 में भाग लिया था.।इस शो से उन्हें एक अलग पहचान मिली थी। यशिका ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘कदामाइयई सेई’ की शूटिंग पूरी की है।

Content Writer

Smita Sharma