28 साल की एक्ट्रेस वीजे चित्रा ने किया सुसाइड,होटल के कमरे की सीलिंग से लटकी मिली बाॅडी

12/9/2020 9:01:01 AM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री से एक और दुखद खबर सामने आ रही है। तमिल की मशहूर टीवी एक्ट्रेस वीजे चित्रा का निधन हो गया। वीजे चित्रा की उम्र महज 28 साल थीबताया जा रहा है कि चित्रा ने सुसाइड किया। वीजे चित्रा की बाॅडी चेन्नई  के एक होटल के कमरे से मिली है। एक्ट्रेस के निधन की खबर से उनके फैंस और पूरी तमिल इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। 

रिपोर्ट के मुताबिक ईवीपी फिल्म सिटी में शूटिंग करने के बाद चित्रा रात करीब 2:30 बजे होटल लौटी थी। वो होटल में अपने मंगेतर के साथ रह रही थीं।

वहीं पुलिस को दिए बयान में हेमंत ने बताया कि होटल आने के बाद चित्रा ने कहा कि वो नहाने जा रही हैं लेकिन वो काफी देर तक बाहर नहीं आईं और ना ही दरवाजा खटखटाने पर उन्होंने प्रतिक्रिया दी।

इसके बाद हेमंत ने होटल के स्टाफ को इसके बारे में जानकारी दी और जब डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोला गया तो सीलिंग से उनका शव लटका मिला।

 बता दें कि वीजे चित्रा कुछ महीने पहले ही बिजनेसमैन हेमंत संग सगाई की थी। चित्रा को 'Pandian Stores'  के सीरियल में उनके किरदार के लिए जाना जाता है, जो फिलहाल विजय टीवी पर प्रसारित होता है। चित्रा इस धारावाहिक में मुलई की भूमिका में हैं।  सीरियल 'Pandian Stores' की एक्ट्रेस चित्रा की मौत पर अब तक उनके परिवार या दोस्तों ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस के फैंस के लिए यह यकीन कर पाना मुश्किल है कि वो अब इस दुनिया में नहीं रहीं। रिपोर्ट्स के अनुसार दावा किया जा रहा है कि चित्रा डिप्रेशन में थी जिसके चलते उन्होंने ये चौंकाने वाला कदम उठाया है.

Smita Sharma