29 साल की तमिल एक्ट्रेस ने मौत को लगाया गले,पंखे से लटकी मिली Paulin Jessica की लाश

9/19/2022 8:37:24 AM

मुंबई: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खबर सामने आई रही है।रविवार शाम टीवी एक्ट्रेस निशी सिंह भादली के निधन की खबर आई। बीते 4 साल से जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही निशि सिंह भादली ने महज 48 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। वहीं तमिल सिनेमा से भी दिल तोड़ने वाली खबर आई।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तमिल फिल्म एक्ट्रेस पॉलिन जेसिका उर्फ दीपा की महज 29 साल की उम्र में मौत हो गई। 

तमिल फिल्म इंडस्ट्री की उभरती इस एक्ट्रेस ने कथित तौर पर अपनी जिंदगी खुद खत्म कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अदाकारा ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है।  दीपा चेन्नई के विरुगमबक्कम में मल्लिकाई एवेन्यू नाम के अपार्टमेंट में अकेले रहा करती थीं।

एक्ट्रेस की मौत इसी अपार्टमेंट के एक फ्लैट में हुई है। एक्ट्रेस का पार्थिव शरीर उनके घर के एक कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला। तमिल एक्ट्रेस की आकस्मिक मौत से पूरी फिल्म इंडस्ट्री स्तब्ध है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस की निजी जिंदगी में काफी तनाव था। दीपा के माता-पिता उनकी शादी उनकी मर्जी के बगैर करना चाह रहे थे। सामने आ रही जानकारियों के मुताबिक अदाकारा दीपा किसी और से प्यार करती थीं लेकिन उनका प्यार सफल नहीं हो पा रहा था। इन सब चीजों से परेशान होकर 29 साल की एक्ट्रेस ने ऐसा कदम उठाया हालांकि अभीजांच एजेंसियां इस मामले की पड़ताल कर रही हैं। 
 

Content Writer

Smita Sharma