सबको को हंसाने वाला आज रुला गया:नहीं रहे तमिल फिल्‍मों के सुपरस्‍टार कॉमेडियन लक्ष्‍मी नारायणन शेषु, 60 की उम्र में ली अंतिम सांस

3/27/2024 12:39:16 PM


मुंबई: तमिल फिल्‍म इंडस्‍ट्री को बड़ा झटका लगा है। खबर है कि मशहूर कॉमेडियन-एक्‍टर लक्ष्‍मी नारायणन शेषु अब हमारे बीच नहीं रहे। लक्ष्‍मी नारायणन शेषु ने मंगलवार, 26 मार्च को चेन्नई के एक प्राइवेट अस्‍पलात में 60 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। एक्‍टर के निधन की खबर से जहां पूरी साउथ इंडियन फिल्‍म इंडस्ट्री शोक की लहर है। वहीं सोशल मीडिया पर फैंस उन्‍हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 


शेषु को बीते 15 मार्च को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद वह अस्‍पताल में भर्ती थे।

लक्ष्‍मी नारायणन शेषु को फैंस उनके चाहने वाले लोलू सभा शेषु पुकारते थे। यह नाम उन्‍हें टीवी शो 'लोलू सभा' से मिला था। शेषु ने धनुष के साथ साल 2002 में फिल्‍म 'थुल्‍लूवाधो इलामई' से बड़े पर्दे पर डेब्‍यू किया था। बीते 22 साल के फिल्‍मी करियर में उन्‍होंने 21 फिल्‍मों में काम किया था।

इनमें 2023 में रिलीज सुपरहिट तमिल रोमांटिक-कॉमेडी फिल्‍म 'किक' भी शामिल है। इसके बाद ही उन्‍हें कॉमेडी किंग कहा जाने लगा। शेषु ने 'गुलु गुलु', 'A1' 'नाइ सेकर रिटर्न्स', 'डिक्कीलूना', 'द्रौपदी', 'एंटी इंडियन' जैसी हिट फिल्‍मों में काम किया था। वह आख‍िरी बार पर्दे पर संथानम की फिल्‍म 'वडक्कुपट्टी रामासामी' में नजर आए।


 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma