सबको को हंसाने वाला आज रुला गया:नहीं रहे तमिल फिल्‍मों के सुपरस्‍टार कॉमेडियन लक्ष्‍मी नारायणन शेषु, 60 की उम्र में ली अंतिम सांस

3/27/2024 12:39:16 PM


मुंबई: तमिल फिल्‍म इंडस्‍ट्री को बड़ा झटका लगा है। खबर है कि मशहूर कॉमेडियन-एक्‍टर लक्ष्‍मी नारायणन शेषु अब हमारे बीच नहीं रहे। लक्ष्‍मी नारायणन शेषु ने मंगलवार, 26 मार्च को चेन्नई के एक प्राइवेट अस्‍पलात में 60 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। एक्‍टर के निधन की खबर से जहां पूरी साउथ इंडियन फिल्‍म इंडस्ट्री शोक की लहर है। वहीं सोशल मीडिया पर फैंस उन्‍हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

PunjabKesari


शेषु को बीते 15 मार्च को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद वह अस्‍पताल में भर्ती थे।

PunjabKesari

लक्ष्‍मी नारायणन शेषु को फैंस उनके चाहने वाले लोलू सभा शेषु पुकारते थे। यह नाम उन्‍हें टीवी शो 'लोलू सभा' से मिला था। शेषु ने धनुष के साथ साल 2002 में फिल्‍म 'थुल्‍लूवाधो इलामई' से बड़े पर्दे पर डेब्‍यू किया था। बीते 22 साल के फिल्‍मी करियर में उन्‍होंने 21 फिल्‍मों में काम किया था।

PunjabKesari

इनमें 2023 में रिलीज सुपरहिट तमिल रोमांटिक-कॉमेडी फिल्‍म 'किक' भी शामिल है। इसके बाद ही उन्‍हें कॉमेडी किंग कहा जाने लगा। शेषु ने 'गुलु गुलु', 'A1' 'नाइ सेकर रिटर्न्स', 'डिक्कीलूना', 'द्रौपदी', 'एंटी इंडियन' जैसी हिट फिल्‍मों में काम किया था। वह आख‍िरी बार पर्दे पर संथानम की फिल्‍म 'वडक्कुपट्टी रामासामी' में नजर आए।


 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News