बाहुबली 2: राजामौली ने काटे फिल्म के सीन, तमन्ना हुईं नाराज

5/7/2017 6:43:33 PM

मुंबईः बाहुबली 2 की रिलीज से पहले अभिनेत्री तमन्ना ने कहा था कि बाहुबली 2 में उनका किरदार काफी महत्वपूर्ण है। जब तमन्ना को पता चला कि उनके ज्यादातर सीन काट दिए गए तो उनका दिल टूट गया। बाहुबली2' ने अभूतपूर्व कामयाबी हासिल की है, मगर फ़िल्म में होते हुए भी तमन्ना इस ऐतिहासिक कामयाबी का हिस्सा नहीं बन सकीं। इसीलिए ख़बरें आ रही हैं, कि वो ख़ुश नहीं हैं। 

2015 में आई 'बाहुबली- द बिगिनिंग' में तमन्ना फ़ीमेल लीड रोल निभाया था। वो एक वॉरियर अवंतिका के रोल में थीं और प्रभास के किरदार महेंद्र बाहुबली के अपोज़िट उन्हें कास्ट किया गया था। 'बाहुबली- द बिगिनिंग' को कामयाबी के साथ ग़ज़ब की शोहरत मिली, जिसकी हिस्सेदार तमन्ना भी बनीं। जब सीक्वल 'बाहुबली- द कंक्लूज़न' रिलीज़ के नज़दीक़ था, तो तमन्ना काफी उत्साहित नज़र आती थीं। कुछ एक मौक़ों पर उन्होंने कहा भी कि फ़िल्म में उनका रोल काफी लंबा है, मगर जब फ़िल्म रिलीज़ हुई तो तमन्ना क्लाइमेक्स में कुछ सींस में ही नज़र आईं। इसके बाद मीडिया में रिपोर्ट्स आईं कि तमन्ना अपने रोल को लेकर ख़ुश नहीं हैं। 

बता दें बाहुबली 2 में उन्हें केवल कुछ सीन ही दिए गए और वो भी आखिर में। खबरों की रिपोर्ट के अनुसार एसएस राजामौली ने तमन्ना के कुछ सींस काट दिए थे। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार तमन्ना निर्देशक के आखिरी समय में उनके सींस काट देने के फैसले से खुश नहीं हैं।

राजामौली ने सींस इसलिए काट दिए क्योंकि वो विजुअल इफेक्ट्स से संतुष्ट नहीं थे। दुर्भाग्य से इन ज्यादातर कट में तमन्ना शामिल थीं। रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि तमन्ना ने अपने रोल की तैयारियों के लिए मार्शल आर्ट और घोड़ा चलाना सीखा। बाहुबली 2 की रिलीज से पहले एक्ट्रैस ने कहा था कि बाहुबली 2 में उनका किरदार काफी महत्वपूर्ण है। जब तमन्ना को पता चला कि उनके ज्यादातर सीन काट दिए गए तो उनका दिल टूट गया है। बाहुबली 2 के साउंड डियाजनर पीएम सतीश ने राजामौली के निर्णय के बारे में बात की। उन्होंने कहा- निर्देशक उन सीन से संतुष्ट नहीं थे इसलिए उन्हें एडिट करते समय हटा दिया। 

बताया जा रहा है कि डायरेक्टर राजामौली फ़िल्म की क्वालिटी को लेकर काफी सतर्क थे। इसलिए एडिटिंग टेबिल पर जब फ़िल्म पहुंची, तो उन्होंने वो सारे हिस्से हटवा दिए, जिनमें कंप्यूटर ग्राफिक्स का काम अच्छा नहीं था। बदक़िस्मती से ये सारे हिस्से वही थे, जिनमें तमन्ना फीचर हुई थीं।