फैमिली संग श्री वैष्णो देवी के दरबार पहुंची तमन्ना भाटिया, मां के दर पर झूला झूलती दिखीं एक्ट्रेस

12/25/2021 9:22:01 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने 21 दिसंबर को अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर वह अपनी मम्मी रजनी भाटिया के साथ मां वैष्णो देवी के दरबार पहुंची। जब तमन्ना और उनकी मां जम्मू एयरपोर्ट पर पहुंची तो उस दौरान शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष मनीश साहनी समेत अन्य वरिष्ठ नेताओं ने उनका स्वागत किया।

PunjabKesari

शुक्रवार को वह नगरोटा स्थित कोल कंडोली में दर्शन कर कटड़ा के लिए रवाना हो गई। इसके बाद वह हेलिकॉप्टर से माता वैष्णो देवी की पवित्र गुफा पहुंची।

PunjabKesari

उन्होंने माता के दर्शन कर सुख शांति की कामना की। इस दौरान की तस्वीरें अब चर्चा का विषय हैं। एक तस्वीर में तमन्ना अपनी मां संग पहाड़ों के बीच पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

वहीं एक तस्वीर में वह अकेली नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

तमन्ना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह मां के दरबार में झूला झूलती दिख रही हैं। एक तस्वीर में तमन्ना माथे पर तिलक और हाथ में फूल थाम गाड़ी में बैठी नजर आ रही हैं। तमन्ना की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

तमन्ना ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू साल 2005 में आई फिल्म 'चांद सा रोशन चेहरा' से किया था। इस फिल्म में तमन्ना समीर आफताब के साथ दिखी थीं। तमन्ना को असली फेस फिल्म 'बाहुबली' से मिला था। काम की बात करें तो तमन्ना जल्द ही फिल्म मैस्ट्रो और F3 में नजर आएंगी। 

View this post on Instagram

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News