तमन्ना भाटिया ने अपने अपकमिंग शो ''जी करदा'' के बारे में की बात, बताई पसंद होने की वजह

6/9/2023 3:28:59 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्राइम वीडियो ने हाल ही में बहुप्रतीक्षित सीरीज 'जी करदा' का शानदार ट्रेलर जारी किया है। ट्रेलर ने पहले ही दर्शकों और फैन्स को हैरान कर दिया है, क्योंकि इसमें सात दोस्तों की आकर्षक कहानी को नेविगेट करने की कोशिश की गई है जो अपने 30 में है और जीवन की उलझनों का सामना कर रहें है। इस सीरीज में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया, लावण्या की भूमिका निभा रही हैं। उन्होंने शो को लेकर अपनी उत्सुक्ता जाहिर करते हुए बताया कि उन्हें शो के बारे में क्या अच्छा लगता है।
 

तमन्ना भाटिया ने कहा, "मैं जी करदा के किरदारों से गहराई से रिलेट कर सकती हूं, क्योंकि वे कॉलेज और स्कूल दोनों में आने वाले दवाब के साथ अपने 30 में चुनौतियों का सामना कर रहें है। यह 30 की उम्र है जब असल में एडल्टिंग आपको प्रभावित करती है। यह शो एडल्ट्स के परीक्षण और क्लेश से निपटने वाले लोगों के जीवन की एक झलक देता, यह दर्शाता है कि वे इसे कैसे नेविगेट करते हैं। मूल रूप में, जी करदा ड्रामा के टच के साथ जीवन के मजेदार पलों की कहानी है, जो हमारे जीवन का प्रतिबिंब पेश करता है।" 

 

इस सीरीज में तमन्ना के साथ आशिम गुलाटी, सुहैल नय्यर, अन्या सिंह, हुसैन दलाल, सायन बनर्जी और संवेदना सुवाल्का मुख्य किरदारों में हैं। इसके साथ ही सिमोन सिंह और मल्हार ठाकर ने भी अहम भूमिका निभाई हैं। ये सीरीज अरुणिमा शर्मा द्वारा निर्देशित और दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित हैं। जी करदा को हुसैन दलाल, अरुणिमा शर्मा और अब्बास दलाल द्वारा मिल कर लिखा गया है। इसका प्रीमियर 15 जून को विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Related News