महाराष्ट्र साइबर सेल का तमन्ना भाटिया को समन...शादी के 3 साल बाद अलग होगा टीवी कपल, पढ़ें मनोरंजन जगत की खबरें

4/25/2024 4:39:20 PM

मुंबई:  आईपीएल 2023 के कारण एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का नाम सुर्खियों में आ गया है।  आईपीएल 2023 से जुड़े एक मामले में महाराष्ट्र साइबर सेल ने तलब किया है। एक्ट्रेस को 29 अप्रैल को पेश होने के लिए कहा है। बाबिल खान इस समय दिवंगत पापा इरफान खान के नक्शे कदम पर चल रहे हैं। दिवंगत एक्टर इरफान के बेटे बाबिल इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने की जद्दोजहद में हैं। हाल ही में उन्होंने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर फैंस को चिंता में डाल दिया। इस पोस्ट में वह हार मानने और बाबा के पास चले जाने का जिक्र कर रहे हैं हालांकि जैसे ही ये पोस्ट वायरल हुआ बाबिल ने इसे डिलीट कर दिया।  'कुंडली भाग्य' में 'पृथ्वी' का किरदार निभाने वाले संजय गगनानी  और उनकी पत्नी पूनम प्रीत ने अपनी राहें अलग कर रही हैं। जी हां..9 साल लिव इन में रहने और साल 2021 में धूमधाम से शादी रचा चुका ये कपल अब तलाक लेने जा रहा है। आइए डालते हैं मनोरंजन जगत की खबरों पर एक नजर..
 

महाराष्ट्र साइबर सेल ने तमन्ना भाटिया को भेजा समन

आईपीएल का अवैध स्ट्रीमिंग मामला अब एक बार फिर चर्चा में बना हुआ है। वहीं इस बार आईपीएल 2023 के कारण एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का नाम सुर्खियों में आ गया है।  आईपीएल 2023 से जुड़े एक मामले में महाराष्ट्र साइबर सेल ने तलब किया है। एक्ट्रेस को 29 अप्रैल को पेश होने के लिए कहा है।  

 

'हार मान लूं और बाबा के पास चला जाऊं' पिता इरफान खान की डेथ एनिवर्सरी से पहले बाबिल ने लिखा क्रिप्टिक नोट
 

बाबिल खान इस समय दिवंगत पापा इरफान खान के नक्शे कदम पर चल रहे हैं। दिवंगत एक्टर इरफान के बेटे बाबिल इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने की जद्दोजहद में हैं। बाबिल अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस संग पिता की पुरानी यादें शेयर करते हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर फैंस को चिंता में डाल दिया। इस पोस्ट में वह हार मानने और बाबा के पास चले जाने का जिक्र कर रहे हैं हालांकि जैसे ही ये पोस्ट वायरल हुआ बाबिल ने इसे डिलीट कर दिया।  

लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से नवाजे गए अमिताभ बच्चन समेत ये स्टार्स

   सदी के महानायक अमिताभ बच्चन बाॅलीवुड इंडस्ट्री की आन बान और शान हैं। 81 की उम्र में बिग बी का फिल्मों में योगदान काबिले तारीफ है। इंडस्ट्री में उनका कॉन्ट्रिब्यूशन देखते हुए बुधवार (24 अप्रैल) को अमिताभ को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया गया। पांच भाई-बहनों में सबसे बड़ी लता मंगेशकर की 2022 में निधन के बाद परिवार और ट्रस्ट ने सुर सम्राज्ञी की याद में इस सम्मानित पुरस्कार की स्थापना की थी।  

3 साल बाद पत्नी से तलाक ले रहे हैं 'कुंडली भाग्य' फेम संजय गगनानी

बी-टाउन इंडस्ट्री से आए दिन स्टार्स के रिश्ते कांच की तरह टूटते रहते हैं। अब तक कई ऐसी जोड़ियों के तलाक और ब्रेकअप हुए हैं  जिन्हें साथ देख कभी नहीं लगा था कि ये भी अलग हो सकते हैं। अब इस लिस्ट में एकता कपूर के सुपरहिट टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' में 'पृथ्वी' का किरदार निभाने वाले संजय गगनानी का नाम जुड़ गया है। खबरें हैं कि संजय गगनानी और उनकी पत्नी पूनम प्रीत ने अपनी राहें अलग कर रही हैं। जी हां..9 साल लिव इन में रहने और साल 2021 में धूमधाम से शादी रचा चुका ये कपल अब तलाक लेने जा रहा है। 

लंबे अरसे बाद फरीदा जलाल की पब्लिक अपीयरेंस

 बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली अपनी पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी' से ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं। 'हीरामंडी' में ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी,सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोराइला जैसे स्टार्स हैं। 24 अप्रैल को को मुंबई में वेब सीरीज का ग्रैंड प्रीमियर रखा गया जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत की। इस बीच जिस पर सभी की निगाहें टिक गईं वो थीं दिग्गज एक्ट्रेस फरीदा जलाल।

बीच किनारे खाट पर बैठ आरती सिंह ने फ्लाॅन्ट की पिया के नाम की मेहंदी

 'बिग बाॅस 13' फेम आरती सिंह दुल्हनिया बनने जा रही हैं। आरती आज यानि 25 अप्रैल को बिजनेमैन दीपक चौहान संग इस्काॅन टेंपल में सात फेरे लेंगी। इससे पहले एक्ट्रेस अपनी प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज को जमकर एंजॉय कर रही हैं। 24 अप्रैल को आरती के हाथों में पिया के नाम की मेंहदी लगी जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं थीं। वहीं अब आरती ने भी अपनी मेहंदी सेरेमनी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर दी। लुक की बात करें तो आरती ने मेहंदी सेरेमनी के लिए रॉयल पर्पल कलर का शरारा चुना था, जिसे मैचिंग स्ट्रैपी पेप्लम कुर्ता के साथ जोड़ा था।

एवग्रीन ब्यूटी के आगे पूरा बॉलीवुड है फीका

एवग्रीन ब्यूटी रेखा आज भी उतनी ही हसीन हैं जितनी 80 के दशक में हुआ करती थी। 69 की रेखाकी बात जब भी आती है तो उन्हें देखकर बस यही कहा जाता है कि इनके लिए तो उम्र सिर्फ एक नंबर है। बीते दिन रेखा को संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' का प्रीमियर में स्पाॅट किया गया जहां उन्होंने एक बार फिर महफिल लूट ली। अपनी चाल-ढाल अदाओं और लुक्स से रेखा ने ऐसी बिजली गिराई कि उनके सामने सारी हसीनाओं के लुक्स फेल हो गए।

भागलपुर में नेहा शर्मा का रोड शो

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा इस समय काफी चर्चा में हैं। बीते दिनों ही नेहा शर्मा
ने बिहार के एक रोड शो में हिस्सा लिया जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गईं। दरअसल,नेहा के पिता अजीत शर्मा  बिहार की भागलपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस की ओर से चुनाव में उतरे हैं। ऐसे में अजीत शर्मा की बेटी बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने सोमवार को चुनाव प्रचार किया।नेहा शर्मा ने अपने पिता के लिए रोड शो किया और जनता से वोट मांगे। इस दौरान की तस्वीरें नेहा ने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की हैं। 

 

Content Writer

Smita Sharma