कोरोना में चैरिटी का दिखावा करने वाले स्टार्स पर तमन्ना भाटिया ने कसा तंज, बोली- अगर किसी की मदद कर रहे हो उसे जगजाहिर करने की क्या जरूरत

5/31/2021 1:03:12 PM

मुंबई. भारत देश इन दिनों कोरोना से जंग लड़ रहा है। इस मुश्किल घड़ी में स्टार्स ने कोरोना मरीजों के लिए मदद का हाथ बढ़ाया। कोरोना मरीजों को बेड, ऑक्सीजन, दवाइयां और जरूरी चीजें उपलब्ध करवा रहे हैं। इसी बीच चैरिटी का दिखावा करने वाले स्टार्स पर तमन्ना भाटिया ने तंज कसा है।

PunjabKesari
तमन्ना भाटिया ने कहा- 'यह धारणा गलत है कि स्टार्स वायरस से प्रभावित लोगों की मदद के लिए कुछ नहीं कर रहे हैं, क्योंकि जरूरी नहीं सभी लोग अपने द्वारा किए गए नेक और अच्छे काम को सबके साथ शेयर करना चाहें। मैं दुनिया को दान के लिए किए गए अपने कामों को दिखाने में विश्वास नहीं करतीं। अगर मैं किसी की मदद कर रही हैं तो फिर भला इसे जगजाहिर करने की जरूरत क्या है? मेरी इस मामले में अलग ही सोच है। मैं कॉन्ट्रिब्यूशन जैसी चीजों के बारे में बात करना पसंद नहीं करती। इसका कोई मतलब भी नहीं बनता क्योंकि अगर मैं किसी की मदद कर रही हूं तो फिर मैं इसका दिखावा क्यों करूं? मुझे यह समझ नहीं आता।'

PunjabKesari
तमन्ना ने आगे कहा- आजकल स्टार्स पर इस बात का बहुत ज्यादा प्रेशर है कि वो जो भी चैरिटी या डोनेशन करें, किसी की मदद करें तो उसे जगजाहिर जरूर करें। अगर वाकई कोई किसी की मदद करना चाहता है तो उसके बारे में किसी को नहीं बताना चाहिए। पर कई ऐसे लोग हैं जो अपने द्वारा की गई मदद के बारे में सबको बताकर यह सोचते हैं कि इससे वो मैसेज फैला रहे हैं, लोगों को अवेयर कर रहे हैं।

PunjabKesari
काम की बात करें तो तमन्ना के पास इस समय पांच फिल्में हैं। जिनमें एक्ट्रेस 4 तेलुगु और एक बॉलीवुड फिल्म 'बोलें चूड़ियां' में काम करती नजर आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News