बैकलेस ड्रेस में तमन्ना भाटिया का कहर, एक्ट्रेस का ये अंदाज देख भूल जाएंगे सबकुछ

4/30/2021 1:18:11 PM

 मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अक्सर अपनी ड्रेसिंग सेंस से फैंस को इंप्रेस करती हैं। फिर वो चाहे किसी इवेंट के लिए रेडी हो या फिर एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में नजर आए। पिछले दिनों इवेंट के लिए तमन्ना फ्लोरल प्रिंट की मैक्सी ड्रेस में नजर आईं थी।

PunjabKesari

इसी बीच एक बार फिर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में हैं। तमन्ना भाटिया का ये लुक देख कोरोना महामारी के पहले की सामान्य लाइफ याद आ जाएगी। हाल ही में तमन्ना को जुहू में स्पाॅट हुईं। इस दौरान वह मस्टर्ड येलो कलर की बैकलेस मैक्सी ड्रेस में दिखीं,जिसे देख हर कोई उनका दीवाना हो गया। 

PunjabKesari


तमन्ना ने इस खूबसूरत मैक्सी ड्रेस को ट्रांसपैरेंट हील्स के साथ मैच किया था। वहीं साथ में ब्लैक एंड व्हाइट कलर का बॉक्स स्लिंग बैग शानदार लग रहा था। चेहरे पर सेफ्टी के लिए लगाए मास्क के बावजूद तमन्ना का ग्लॉसी मेकअप उनके फोरहेड से साफ पता चल रहा था।

PunjabKesari

तमन्ना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

तमन्ना ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू साल 2005 में आई फिल्म 'चांद सा रोशन चेहरा' से किया था। इस फिल्म में तमन्ना समीर आफताब के साथ दिखी थीं। तमन्ना को असली फेस फिल्म 'बाहुबली' से मिला था। काम की बात करें तो तमन्ना जल्द ही फिल्म मैस्ट्रो और F3 में नजर आएंगी। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News