तमन्ना भाटिया ने विजय वर्मा संग अपने रिश्ते पर लगाई मुहर, बोलीं- ''वह बहुत खास, उनके साथ मेरा बॉन्ड बहुत ऑर्गेनिक..

6/13/2023 2:43:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा अक्सर अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया जा चुका है और अक्सर दोनों की कोजी फोटोज भी सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं। हालांकि, अब तक दोनों के रिश्ते की कोई पुष्टि नहीं थी, लेकिन अब तमन्ना ने खुद विजय वर्मा संग अपने रिश्ते पर पक्की मुहर लगा दी है।

PunjabKesari

हालिया इंटरव्यू में तमन्ना भाटिया ने विजय वर्मा को लेकर कहा, 'वह एक ऐसे व्यक्ति हैं, जिनके साथ मैं बहुत व्यवस्थित रूप से बंधी हूं। वह बहुत खास हैं। उनके साथ मेरा बॉन्ड बहुत ही ऑर्गेनिक है। वह ऐसे व्यक्ति हैं, जिनकी मैं चिंता करती हूं, और मैं उनके साथ खुश रहती हूं।' 

PunjabKesari

डेटिंग की खबरों पर तमन्ना ने कहा, 'आप किसी भी सह-कलाकार के प्रति आकर्षित नहीं होते, मेरे कई को-स्टार रहे हैं। अगर कोई किसी को पसंद करता है या कुछ फील करता है, तो यह कुछ ज्यादा ही खास होता है। दूसरे शख्स का पेशा क्या है, इसका इससे कोई लेना-देना नहीं होता।

PunjabKesari

 

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा को न्यू ईयर 2023 की पार्टी के दौरान गोवा में स्पॉट किया गया था, जहां से कथित तौर पर दोनों का किसिंग वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद  इनके अफेयर की खबरों ने तूल पकड़ लिया था।

 

अब तमन्ना भाटिया ने आखिरकार स्वीकार कर लिया कि उनका और विजय वर्मा का प्यार 'लस्ट स्टोरीज 2' के सेट पर शुरू हुआ था। इस फिल्म में दोनों पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News