तमन्ना भाटिया ने मुबंई में अपने कॉलेज स्टूडेंट्स के साथ jee karda को किया सेलिब्रेट

7/14/2023 3:29:16 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। तमन्ना भाटिया इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। हाल में एक्ट्रेस प्राइम वीडियो की 'जी करदा' में नजर आई थी जो बचपन के सात दोस्तों की कहानी है जो बड़े होते हैं और महसूस करते हैं कि 30 साल की उम्र में जीवन वैसा नहीं है जैसा उन्होंने सोचा था। इस सीरीज को अपने प्रीमियर के एक महीने बाद भी प्रशंसकों और दर्शकों से प्यार और सराहना मिल रही है। अब क्योंकि ये सीरीज युवा एडल्ट्स के साथ अच्छी तरह कनेक्ट करती है, इस सीरीज की लीड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने अपने अल्मा मेटर आर.डी. नेशनल कॉलेज में जाकर इसका जश्न मनाया। यहां ढोल की थाप पर नाचते हुए उनकी शानदार एंट्री ने फैकल्टी और स्टूडेंट्स को एक प्यारा सा सरप्राइ़ज भी दिया।

इस दौरान, तमन्ना ने आज उस व्यक्ति के रूप में उन्हें आकार देने और अभिनय के क्षेत्र में अपने करियर को आकार देने के लिए अपनी फाउंडेशन के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों को दिल से याद किया और एक स्टूडेंट के रूप में अपने समय के किस्से साझा किए, जिससे माहौल गर्मजोशी और पुरानी यादों से भर गया। यहां उन्होंने स्टूडेस्ट के साथ भी बातचीत की और उन्हें अपने सपनों को पूरा करने की हिम्मत और सलाह दी।

ऐसे में अपने कॉलेज में वापस आकर और जी करदा के लिए जबरदस्त प्रतिक्रियाओं को स्वीकार करते हुए, तमन्ना भाटिया ने कहा, “जी करदा के लिए हमें जो प्यार और सराहना मिली है, उसे देखकर मैं बहुत खुश और एक्साइटेड हूं। लावण्या का किरदार निभाना बेहद अच्छा रहा, मुझे अच्छा लगा कि कैसे मैं अपने कॉलेज में स्टूडेंट्स और टीचर्स के साथ इस पल का जश्न मना रही हूं। यह मुझे बहुत खुशी देता है कि जी करदा आते ही फैन्स की पसंदीदा बन गई और अब भी पसंद की जा रही है। यह एक शानदार यात्रा रही है और इस खूबसूरत अनुभव का हिस्सा बनने वाले सभी लोगों का दिल से शुक्रिया ।”

अरुणिमा शर्मा द्वारा निर्देशित और दिनेश विजन की मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित यह सीरीज हुसैन दलाल, अरुणिमा शर्मा और अब्बास दलाल द्वारा सह-लिखित हैं। जी करदा में तमन्ना भाटिया, आशिम गुलाटी, सुहैल नैय्यर, आन्या सिंह, हुसैन दलाल, सयान बनर्जी और संवेदना सुवालका प्रमुख भूमिकाओं में हैं और फिलहाल यह 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है।

Content Editor

Jyotsna Rawat