अवार्ड नाईट के बाद फिर एक साथ स्पॉट हुए रूमर्ड कपल तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा, तस्वीरें देखें

1/17/2023 10:00:37 AM

मुंबई। तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा आजकल काफी चर्चा में बने हुए है, उनके फैंस का कहना है की ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। रयूमर्ड कपल को बीते सोमवार को मुंबई के बांद्रा में देखा गया था। कैजुअल कपड़े पहने दोनों लंच डेट पर जाते दिखे। क्लिक किए जाने पर उन्होंने पैपराजी को पोज दिए। जहां तमन्ना ब्लैक कलर की हुडी के साथ मैचिंग शॉर्ट स्किट में थीं, वहीं विजय ब्लू कलर की हुडी में ब्राउन कलर की पैंट में थे। उन्होंने एक हैंडबैग भी कैरी किया था।

एक दिन पहले, तमन्नाह और विजय वर्मा ने एक अवार्ड्स नाईट में भाग लिया था। तमन्ना ब्लू कलर की कट-आउट ड्रेस में पहुंचीं तो सबकी नजरें उन पर ही टिकी रहीं। विजय  भी एक कलरफुल जैकेट और ब्लैक डेनिम्स के साथ बैरेट पहने हुए थे। जब तमन्ना इवेंट में मीडिया से बात कर रही थीं, तब विजय ने उनके पीछे-पीछे चलते हुए उनका फोटोबॉम्ब किया। दोनो ने पैपराजी को पोज भी दिए।

PunjabKesari

तमन्ना और विजय ने गोवा में एक साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया था। पार्टी का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया था,  पार्टी में यह दोनों डांस करते हुए हग और किस करते नजर आए। वे एक साथ मुंबई लौटे और एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए।

33 वर्षीय तमन्ना ने 2005 की फिल्म ‘चांद सा रोशन चेहरा’ के साथ बॉलीबुड में अपनी शुरुआत की, लेकिन तेलुगु और तमिल सिनेमा में बड़े पैमाने पर काम किया। पिछले साल वह मधुर भंडारकर की बॉलीवुड फिल्म ‘बबली बाउंसर’ में नजर आई थीं। उन्होंने हिंदी में तेलुगु फिल्मों ‘F3: फन एंड फ्रस्ट्रेशन’ और ‘गुरथुंडा सीताकलम’ और एक नेटफ्लिक्स फिल्म ‘प्लान ए प्लान बी’ की रिलीज भी देखी। वह अगली बार तेलुगु फिल्म ‘भोला शंकर’ में दिखाई देंगी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ एक हिंदी फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ भी हैं।

विजय वर्मा ने 2012 में चटगांव के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत की, लेकिन जोया अख्तर की 2019 की फिल्म गली बॉय में अपनी भूमिका से प्रसिद्धि हासिल की। पिछले साल, उन्होंने आलिया भट्ट-स्टारर डार्लिंग्स में अपनी एक्टिंग के लिए बहुत तारीफ बटोरी। वह अब करीना कपूर-स्टारर द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स में नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News