कियारा आडवाणी ने अरबाज खान के शो पिंच प्रोमो में ट्रोलर्स से प्रभावित होने और अनावश्यक विवादों में घसीटे जाने की बात की

8/23/2021 6:46:53 PM

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। बी'टाउन की सबसे हॉट प्रॉपर्टीज में से एक ट्रोलर्स का वॉकिंग टारगेट भी है। कियारा आडवाणी, जिन्होंने अपनी हालिया रिलीज़ शेरशाह के साथ सभी को प्रभावित किया, वह अब अरबाज़ खान की पिंच सीज़न 2 में अगली अतिथि हैं और वहाँ उन्होंने साइबरबुलिंग और ट्रोलिंग के बारे में खुलासा किया।

 

प्रोमो में, कियारा ने इस तथ्य की ओर इशारा किया कि लोगों ने उसे घमंडी का टैग दिया था, लेकिन उसने कहा, "ऐसा नहीं है यार, कुछ वजाह तो होगी ना," अरबाज ने ट्रोलर्स की टिप्पणियों को पढ़ा, जहां उन्होंने कियारा को अक्षय कुमार के साथ काम न करने की सलाह दी। अभिनेत्री ने इन सब का सब का जवाब देती हुई कहा, "हम लोग जो टिप्पणियां पढ़ रहे हैं, हमें पता होना चाहिए कि एक रेखा कहां खींचनी है।"

 

कियारा ने आगे कहा कि भले ही वह ट्रोलर्स को नजरअंदाज करने की कोशिश करती हैं, लेकिन इसका असर उन्हें कहीं न कहीं होता है, ''भले ही मैं कहती हूं कि मैं इसे इग्नोर करती हूं, लेकिन यह खुद को बचाने का एक तरीका है।" कियारा को एक बार प्लास्टिक सर्जरी करने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था, और उस दौरान, अभिनेत्री एक आत्म-संदेह के क्षण से गुज़री है, और वह वास्तव में यह मानने लगी थी कि उसने ऐसा कुछ किया है। आडवाणी ने यह भी कहा कि उन्हें असंबंधित स्थितियों और मुद्दों में घसीटे जाने की भी आदत है।

 

प्रोमो यहां देखें: https://youtu.be/RDYJX8BlV1k

News Editor

AJIT DHANKHAR