2021 के तरफ जाते हुए जैकलिन फर्नांडीस के नए साल के संकल्प पर नजर डालें

12/31/2020 12:22:12 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस  इस साल अपनी ढेरों घोषणाओं के साथ काफी सुर्खियों में रही जो खास कर उन्होंने बैक टू बैक 2020 में की थी। यह वर्ष जो खत्म हो रहा है, अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, यह प्रतिभाशाली अभिनेत्री साझा करती हैं कि 2020 एक रोलर-कोस्टर की सवारी रही है, यह साल जहां विश्व स्तर पर बहुत कुछ हुआ है। हालांकि, हम सभी बच गए हैं और मुझे खुशी है कि हम सभी अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं।

ऐसे किया ध्यान केंद्रित
 बॉलीवुड की मिस सनशाइन यहां हमें दिखा रही हैं कि सकारात्मकता पर ध्यान कैसे केंद्रित किया जाए, जब हमारे आस पास बहुत कुछ चल रहा है, उन्होंने कहा, “हालांकि, लॉकडाउन था, तब मैंने अपने उत्पादकता को सर्वश्रेष्ठ बनाने के लिये हर अवसर का अधिकतम लाभ उठाने की कोशिश की। यह वर्ष मेरे लिए बैक टू बैक प्रोजेक्ट की घोषणाओं के साथ पेशेवर रूप से पूरा हो रहा है और अनलॉक करने के बाद शायद ही आराम करने के लिए दिन मिले। मैंने काम के प्रत्येक दिन का पूरा आनंद लिया है।

 

जैकलीन ने लिया ये संकल्प
नए साल में प्रवेश करते हुए, जैकलीन ने अपने प्रेरक नए साल के संकल्प को हमारे साथ साझा करते हुए कहा, “2021 में कदम रखते हुए नए साल के लिए मेरा संकल्प खुश और सकारात्मक होना है, आनेवाला वर्ष शूट शेड्यूल के मामले में पिछले वर्ष जैसे ही लग रहा है। इसका मतलब है कि यह व्यस्त होगा लेकिन मैं इस साल का इंतजार कर रही  हूं और काम करना कभी बंद नहीं करना चाहती। मैं शूटिंग के आनंद से वंचित रहने के बजाय एक सेट से दूसरे सेट पर शुटींग करना पसंद करूंगी।

 

इन फिल्मों में आई नजर
 कड़ी मेहनत करनेवाली यह अभिनेत्री लगातार सकारात्मकता और खुशी फैलाने के लिए एक प्रेरणा बनी है और हमें यह दिखाती है कि हर चीज के माध्यम से कैसे खुश रहें।अभिनेत्री के लिए बहुत कुछ करने के साथ कुछ प्रमुख फिल्में हैं, जिनमें से वह अपने पिछले सह-कलाकार जैसे कि भूत पुलिस के लिए सैफ अली खान, बच्चन पांडे के लिए अक्षय कुमार और किक 2 के लिए सलमान खान के साथ फिर से जुड़ जाएंगी और साथ ही वह सर्कस में पहली बार रणवीर सिंह के साथ दिखेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News