तैमूर अली खान ने पहली बार हीरो की तरह तैमूर ने मारी एंट्री, क्यूट तस्वीरें आई सामने

9/16/2018 12:46:15 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना और सैफ के लाडले तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की पॉपुलेरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। हाल ही में एक बार फिर नन्हें तैमूर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों तो देखने के बाद आप तैमूर की क्यूटनेस के दीवाने हो जाएंगे।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

तैमूर अली खान की इमेजेज/फोटोज 

इन तस्वीरों में तैमूर मम्मी करीना कपूर के साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने यैलो कलर की टीशर्ट और ब्लू शॉर्टस पहनी थी जिसमें उनका लुक देख सब हैरान रह गए।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

हीरो की तरह गाड़ी से उतर नन्हें तैमूर ने एंट्री मारी। उनकी क्यूट तस्वीरों को फैंस काफी पसदं कर रहे हैं। तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। तैमूर के क्यूट अंदाज को फैंस काफी पसंद करते हैं और वहीं तैमूर भी कैमरा को देखते ही काफी खुश हो जाते हैं।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

बता दें कि तैमूर अपने जन्म से ही सभी के चाहिते बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं। इतना ही नही उनके नाम से ना जाने कितने ही इंस्टाग्राम अकाउंट बने हैं।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

डेढ़ साल के तैमूर बॉलीवुड के किसी स्टार एक्टर से कम नहीं हैं। पिछले कुछ दिनों से तैमूर अब मीडिया को देखकर पोज़ भी देते हैं और क्यूट सी स्माइल दे कर सभी इंप्रेस करते हैं।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

Neha