मम्मी का हाथ थाम प्ले स्कूल से बाहर निकले तैमूर, चॉकलेट खाते हुए गंदे किए हाथ

5/9/2019 12:47:58 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना और सैफ के लाडले की पॉपुलेरिटी किसी स्टार से कम नहीं है। वह अक्सर अपनी क्यूट तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। तैमूर अपने जन्म से ही सबके चहेते बने हुए हैं।

छोटे नवाब बचपन से ही स्टाइल आइकन बन चुके हैं। उनके क्यूट अंदाज और चुलबुली हरकतों को फैंस काफी पसंद करते हैं। हाल ही में एक बार छोटे नवाब की मम्मी करीना के साथ कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। 

इन तस्वीरों में तैमूर मम्मी करीना के साथ प्ले स्कूल के बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं। प्ले स्कूल लाडले को लेने पहुंची मम्मी ने बेटे को बड़े ध्यान से सीढ़ियों से उतारा। इस दौरान तैमूर ब्लू टीशर्ट के साथ शॉर्ट्स में हमेशा की तरह क्यूट लग रहे हैं।

वहीं, करीना व्हाइट ब्लैक टीशर्ट के साथ ब्लैक जैगिंग पहने हुए कैजुअल लुक में काफी कूल दिख रही हैं। हर बार की तरह इस बार भी छोटे नवाब कैमरो को देख काफी एक्साइटेड दिखे और उनको बड़े ध्यान से देखने लगे। मम्मी का हाथ गाड़ी को बढ़ते हुए तैमूर काफी क्यूट लग रहे हैं। मां बेटे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही अपनी नई फिल्म 'इंग्लिश मीडियम' की शूटिंग शुरु करेंगी। इसके अलावा वह इन दिनों फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें वह अक्षय कुमार के ऑपोजिट नजर आएंगी। इसके अलावा वह मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' दिखेंगी।


सोशल मीडिया के किंग हैं 

बता दें कि जब से नन्हें तैमूर का जन्म हुआ है तब से उनकी पॉपुलेरिटी किसी स्टार से कम नहीं है। बिखरे हुए बाल और चेहरे पर मासूमियत किसी के भी दिल को झट से अपना बना लेने के लिए काफी है। छोटे नवाब बचपन से ही स्टाइल आइकन बन चुके हैं। उनके क्यूट अंदाज और चुलबुली हरकतों को फैंस काफी पसंद करते हैं। तैमूर अपने जन्म से ही सबके चहेते बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं।

इतना ही नहीं उनके नाम से कई इंस्टाग्राम अकाउंट बने हुए हैं जिसे लोग काफी फॉलो करते हैं। नन्हें तैमूर की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। अब तो तैमूर काफी कैमरा फ्रेंडली हो गए हैं फोटोग्राफर्स को देख तैमूर अब उनको हाय-बाय बोलते दिखते हैं।



 

Neha