नो पिक्चर्स अम्मा..बिल्कुल पापा पर गया है...करीना कपूर ने Selfie में बनाया पाउट तो तैमूर ने छिपाया चेहरा

6/18/2022 11:35:15 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने इंस्टा अकाउंट पर बेटो तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में बेबी ने अपने बड़े बेटे टिम के साथ क्यूट सी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने ये भी खुलासा किया तैमूर बिल्कुल अपने पापा सैफ अली खान पर गए हैं।

PunjabKesari

दरअसल, करीना इन दिनों अपनी फिल्म ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। ऐसे में टिम अपनी मां से मिलने शूटिंग सेट पर पहुंचे। करीना ने सेट पर तैमूर संग एक सेल्फी ली।

PunjabKesari

शेयर की तस्वीर में इसमें तैमूर करीना की गोद में बैठे हुए हैं ।जहां करीना पाउट करती दिख रही हैं, वहीं तैमूर टोपी से अपना चेहरा छिपा रहे हैं और उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्हें मम्मी संग तस्वीर क्लिक कराने में कोई दिलचस्पी नहीं है। और यही सच भी है।

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

इसका खुलासा बेबो ने कैप्शन पर किया है।उन्होंने लिखा- 'विजिटर का सेट पर आखिरी दिन... उसकी वाइब मिली... समर हॉलिडे के लिए तैयार... नो पिक्चर्स अम्मा... उफ्फ्फ... बिल्कुल पापा की तरह।' इसके साथ उन्होंने दिल वाले इमोजी भी बनाए हैं। फैंस मां-बेटे की इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

PunjabKesari

फैंस के अलावा करीना के इस पोस्ट पर उनकी बहन करिश्मा कपूर ने भी कॉमेंट कर प्यार उड़ेला है। वहीं, सबा पटौदी ने भी अपने भतीजे पर खूब प्यार बरसाया है।

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें तो करीना कपूर ने साल 2012 में सैफ अली खान संग शादी की थी। इसके बाद करीना साल 2016 में तैमूर और 2021 में जेह की मां बनीं।

 

काम की बात करें तो करीना सुजॉय घोष के निर्देशन में बन रही द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स से ओटीटी डेब्यू कर रही हैं। इसमें उनके साथ जयदीप अहलावत नजर आएंगे। इसके अलावा वह आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी जो 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News