Ind vs Eng: मम्मी-पापा संग टीम इंडिया को चीयर करने पहुंचे तैमूर, लाइव मैच के दौरान बनाया अजीबो-गरीब चेहरा

7/13/2022 12:04:30 PM

Ind vs Eng: मम्मी-पापा संग टीम इंडिया को चीयर करने पहुंचे तैमूर, लाइव मैच के दौरान बनाया अजीबो-गरीब चेहरा

मुंबई: बी-टाउन का शाही परिवार यानि सैफ अली खान, करीना कपूर खान और उनके दोनों बच्चे तैमूर अली खान और जेह अली खान इंग्लैंड में वेकेशन एंजाॅय कर रहे हैं। आए दिन इस ट्रिप से उनकी खूबसूरत तस्वीरें सामने आती रहती हैं। वहीं अब सैफ-करीना अपने बड़े बेटे तैमूर के साथ इंडिया वर्सेस इंग्लैंड का ओडिआई क्रिकेट मैच देखने पहुंचे। ये तो हर कोई जानता है कि सैफ अली खान का क्रिकेट से गहरा रिश्ता रहा है।

उनके पिता मंसूर अली खान पटौदी और दादा इफ्तिखार अली खान पटौदी क्रिकेटर रहे। दोनों ने ही टीम इंडिया की कप्तानी की। ऐसे में जब भी मौका मिलता है सैफ भी टीम इंडिया को चीयर करने स्टेडियम जरूर पहुंचते हैं। करीना ने स्टेडियम से कई तस्वीरें शेयर की और बताया कि ये तैमूर अली खान का पहला मैच था, जिसे वो देखने गया था। पापा संग तैमूर ने टीम इंडिया को खूब चेयर किया। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वह क्रिकेट को समझ रहे हैं।

बेबो ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें से पहली फोटो में वह ब्लू डेनिम के साथ चेकर्डव्हाइट और रेड शर्ट में क्यूट लग रहे थे। इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए करीना कपूर ने लिखा- मेरा पहला मैच। भारत वर्सेस इंग्लैंड। 

इसके अलावा करीना कपूर ने तैमूर की एक और तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है, जिसमें वो अपने पिता सैफ अली खान के बगल में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान तैमूर ने बेहद ही अजीब सा फनी चेहरा बनाया हुआ है। तैमूर की इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए करीना ने लिखा- ये क्या कर रहे हो तुम तैमूर? इसके साथ साथ ही हंसी वाली इमोजी भी शेयर की है।

करीना कपूर ने जिन तस्वीरों को शेयर किया है उसमें से एक में सैफ ग्रीनिज के साथ सेल्फी लेते दिख रहे हैं।

एक तस्वीर सैफ एमएस धोनी संग पोज दे रहे हैं। 

 

Content Writer

Smita Sharma