मम्मी पापा के साथ बुआ सोहा और फूफा कुणाल की बुक प्रमोट करने पहुंचे तैमूर, हाथ में किताब थामे बेहद क्यूट दिखे छोटे नवाब

4/26/2022 11:23:10 AM

मुंबई. एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान के बड़े बेटे तैमूर अली खान सोशल मीडिया पर फेमस स्टारकिड्स में से एक है। तैमूर की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में तैमूर मम्मी करीना और पापा सैफ के साथ बुआ सोहा अली खान और फूफा कुणाल खेमू के बुक लॉन्च में पहुंचे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।


तस्वीरों में करीना व्हाइट शर्ट और ग्रीन पैंट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है। वहीं सैफ व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम जींस में दिखाई दे रहे हैं।

दूसरी ओर सोहा फ्लोरल ड्रेस में बेहद प्यार लग रही है और कुणाल ग्रीन टी-शर्ट और ब्राउन पैंट में हैंडसम लग रहे हैं। करीना और सैफ के लाडले तैमूर येलो टी-शर्ट और ब्लू जींस में क्यूट लग रहे हैं।

सैफ-करीना सोहा और कुणाल के साथ खड़े नजर आ रहे हैं और बुक को हाथ में पकड़ा हुआ है। सभी बुक को हाथ में लेकर कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं। तैमूर भी बुआ और फूफा का बुक को प्रमोट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।


बता दें सोहा और कुणाल की इस बुक का नाम 'इनी एंड बूबू फाइंड ए अदर' है। ये किताब इनी नाम की एक लड़की और बूबू नाम के कुत्ते के इर्द-गिर्द घूमती है।

पेंगुइन रैंडम हाउस इंडिया द्वारा प्रकाशित, इस किताब की तीन सीरीज हैं, ये उसका पहला भाग है। इस किताब को इस कपल ने मिलकर लिखा है। ऐसे में देर शाम कपल की किताब को लॉन्च किया गया। 

Content Writer

Parminder Kaur