बहन इनाया संग तैमूर ने मनाई प्री-दिवाली, कुर्ते-पयजामें में दिखा क्यूट अंदाज

11/2/2018 5:56:23 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना और सैफ के लाडले तैमूर अपनी क्यूट तस्वीरों की वजह सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। पिछले दस से ग्यारा दिनों से तैमूर अली खान मीडिया के कैमरों से दूर थे। हाल ही में तैमूर की कुछ तस्वीरें सामने आईं है।

PunjabKesari

दरअसल, करीना कपूर और सोहा अली खान अपने बच्चों के साथ प्ले स्कूल में दिवाली सेलिब्रेशन में हिस्सा लेने पहुंचे। ये तस्वीरें उसी दौरान की हैं। तस्वीरों में तैमूर कुर्ता पायजामे पहने करीना की गोद में बैठे बेदह क्यूट लग रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं इनाया रेड एंड ऑरेंज कलर का लहंगा पहने क्यूट लग रही हैं। इनाया सोहा की गोद में बैठे बेहद मासूम लग रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। इससे पहले तैमूर हैलोवीन फेस्टिवल मनाते नजर आए थे। इस दौरान की तस्वीरों में तैमूर ब्लैक कलर की मॉन्स्टर टी शर्ट और व्हाइट कलर की पैंट पहने बेहद क्यूट नजर आए। 

PunjabKesari


बीते दिनों ही खबरें आईं थी कि सैफ और करीना ने तैमूर  की तस्वीरें लेने को लेकर फोटोग्राफ्स पर रोक लगा दी हैं। यह खबर सुनकर तैमूर के फैन्स काफी निराश हो गए थे। बता दें कि तैमूर अपने जन्म से ही सभी के चहेते बने हुए हैं।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं। इतना ही नही उनके नाम से ना जाने कितने ही इंस्टाग्राम अकाउंट बने हैं। डेढ़ साल के तैमूर बॉलीवुड के किसी स्टार एक्टर से कम नहीं हैं। पिछले कुछ दिनों से तैमूर अब मीडिया को देखकर पोज भी देते हैं और क्यूट सी स्माइल दे कर सभी को इंप्रेस करते हैं।

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News