नैनी के साथ बांद्रा में स्पाॅट हुए तैमूर, जीभ दिखाकर मीडिया को चिढ़ाते की क्यूट तस्वीरें आईं सामने

10/6/2018 3:21:08 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना और सैफ के लाडले तैमूर अली खान अक्सर अपनी क्यूट तस्वीरों की वजह से सोशल साइट पर छाए रहते हैं।जहां लोग तैमूर को इतना पसंद करते हैं। वहीं मीडिया भी तैमूर की तस्वीरें कैमरे में कैद करने के लिए हर समय तैयार रहती है। हाल ही में तैमूर की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में तैमूर नैनी के साथ बांद्रा में स्पाॅट हुए।

PunjabKesari

 

इस दौरान तैमूर रेड एंड व्हाइट कलर की स्ट्रिप वाली टी-शर्ट ब्लू शाॅट्स पहने हमेशा की तरह क्यूट लग रहे हैं। जैसे ही तैमूर गाड़ी से उतरे फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें खींचने लगे। वहीं तैमूर भी क्यूट अंदाज में कैमरे के सामने जीभ निकालते हुए पोज देने लगे।

PunjabKesari

बता दें कि जब से करीना और सैफ के छोटे नवाब तैमूर का जन्म हुए है तब से उनकी पॉपुलेरिटी किसी स्टार से कम नही है।बिखरे हुए बाल और चेहरे पर इतनी मासूमियत किसी के भी दिल को झट से अपना बनाने के लिए काफी है।

PunjabKesari

नन्हें तैमूर बचपन से ही स्टाइल आइकॉन बन चुके हैं। उनके क्यूट अंदाज को लोग काफी पसंद करते हैं। तैमूर अपने जन्म से ही सभी के चहेते बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं। इतना ही नही उनके नाम से ना जाने कितने ही इंस्टाग्राम अकाउंट बने हैं। 
 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News