कभी सैफ को Kiss तो कभी कंधे पर बैठ सैर पर निकले तैमूर, देखें बाप-बेटे की Latest तस्वीरें

4/7/2019 3:47:28 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना और सैफ के लाडले की पॉपुलेरिटी किसी स्टार से कम नहीं है। वह अक्सर अपनी क्यूट तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। तैमूर अपने जन्म से ही सबके चहेते बने हुए हैं। छोटे नवाब बचपन से ही स्टाइल आइकन बन चुके हैं। उनके क्यूट अंदाज और चुलबुली हरकतों को फैंस काफी पसंद करते हैं। हाल ही में छोटे नवाब की कुछ क्यूट तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में वो अलग-अलग जगहों पर पापा सैफ के साथ स्पॉट हुए। 

दरअसल, शनिवार तैमूर पापा सैफ से मिलने उनके शूटिंग सेट पर पहुंचे थे। जब सैफ उनसे मिलने वैनिटी वैन से बाहर निकले तो तैमूर ने सैफ को किस किया और केयरटेकर के साथ चले गए। इस दौरान पापा और बेटे की क्यूट बॉन्डिंग देखने को मिली। तस्वीरों में वो पापा से मिलकर कैफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

इन तस्वीरों में तैमूर रेड शर्ट के साथ ब्लू डेनिम शॉर्ट पहने हुए हमेशा की तरह क्यूट अंदाज में दिखे। वहीं, दूसरी तस्वीरों में वो पापा सैफ के कंधों पर बैठकर सैर करते नजर आ रहे हैं। छोटे नवाब भी पापा के साथ प्ले टाइम एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में छोटे नवाब काफी मस्ती के मूड में दिख रहे हैं। 

तैमूर के करीब हैं सैफ 

करीना ने इश्क 104.8 FM के एक शो में बताया कि सैफ तैमूर से बहुत प्यार करते हैं। वो तैमूर के लिए बहुत पागल हैं और उनको बिल्कुल अकेला नहीं छोड़ते। आए दिन तैमूर के साथ सैफ की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। इतना ही नहीं बीते दिनों छोटे नवाब पापा से मिलने सेक्रेड गेम्स 2 के सेट पर पहुंच गए थे जहां वह काफी मस्ती करते हुए नजर आए थे। 

सोशल मीडिया के किंग हैं तैमूर

छोटे नवाब बचपन से ही स्टाइल आइकन बन चुके हैं। उनके क्यूट अंदाज और चुलबुली हरकतों को फैंस काफी पसंद करते हैं। तैमूर अपने जन्म से ही सबके चहेते बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। इतना ही नहीं उनके नाम से कई इंस्टाग्राम अकाउंट बने हुए हैं जिसे लोग काफी फॉलो करते हैं। नन्हें तैमूर की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। अब तो तैमूर काफी कैमरा फ्रेंडली हो गए हैं फोटोग्राफर्स को देख तैमूर अब उनको हाय-बाय बोलते दिखते हैं। इतना ही नहीं तैमूर सोशल साइट पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाते हैं।


 


 

Neha