मालदीव से लौटते ही पटौदी खानदान ने सेलिब्रेट किया रक्षाबंधन, इनाया ने बांधी भाई तैमूर की कलाई पर राखी

8/24/2021 7:52:53 AM

मुंबई: 22 अगस्त को देश भर में रक्षाबंधन का त्योहार बड़ी धूम-धाम से  मनाया गया। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स ने भी अपने भाई-बहनों के साथ इस  रक्षाबंधन सेलिब्रेट किया। सभी ने सोशल मीडिया पर खूब तस्वीरें पोस्ट की। वहीं अब बी-टाउन के फेमस स्टारकिड तैमूर अली खान ने भी अपनी बहन इनाया खेमू के साथ रक्षाबंधन सेलिब्रेट किया। इस राखी सेलिब्रेशन की तस्वीर एक्ट्रेस सोहा अली खान ने शेयर की हैं।

शेयर की तस्वीर में तैमूर अली खान अपनी छोटी बहन इनाया से राखी बंधवाते दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में सोहा की गोद में इनाया और उनके भाई सैफ अली खान की गोद में तैमूर बैठे दिखाई दे रहे हैं। इनाया अपने भाई तैमूर को राखी बांध रही हैं और नन्ही इनाया को इसमें मामू सैफ उनकी मदद कर रहे हैं ।

View this post on Instagram

A post shared by Soha (@sakpataudi)

 

तस्वीर के साथ सोहा ने कैप्शन में लिखा'-एक-दूसरे से बंधे हुए'। इस पोस्ट में सोहा ने सारा अली खान और इब्राहिम अली खान को भी टैग किया है, इसके साथ ही ये भी लिखा है कि इन दोनों को त्योहार के मौके मिस किया। 

बता दें बीते दिनों तैमूर मम्मी करीना, पापा सैफ और छोटे भाई जहांगीर के साथ मालदीव घूमने गए थे। रक्षाबंधन के मौके पर सैफ अपनी के साथ मालदीव से वापस लौटे थे, जिसके बाद पटौदी परिवार में रक्षाबंधन का त्योहार मनाया गया।इनाया और तैमूर की उम्र में नौ महीनों का अंतर है। ऐसे में दोनों ने काफी समय साथ बिताया है और दोनों की बॉन्ड‍िंग भी बहुत अच्छी है।

Content Writer

Smita Sharma